ट्विटर ने किया डबल धमाका : पीएम मोदी को अनफॉलो करने वालों को होना पड़ा शर्मिंदा

पीएम मोदी को अनफॉलोदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आठ नवंबर को अचानक 500-1000 के नोट बैन का फैसला लिया। देशभर में इस फैसले से हलचल मच गई। खबरें आईं कि पीएम मोदी के इस फैसले से ब्लैक मनी खत्म करना चा‍हती है। ईमानदार देशभक्तों के लिए यह फैसला फायदे का सौदा है।

यह भी पढ़ें : ट्रम्प के इस हरकत ने उड़ा दी पीएम मोदी की नींद, पकिस्तान हुआ गदगद

लेकिन अगले ही दिन इसके उलट तस्वीर सामने आईं। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फेमस लोगों में एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फॉलोवर्स की संख्‍या में भारी गिरावट देखने को मिली। नौ नवंबर की रिपोर्ट के मुताबिक ट्विटर पर नरेंद्र मोदी के करीब 3 लाख 90 हजार फॉलोवर कम हो गए हैं।

इस खबर से मोदी के विरोधियों को काफी खुशी मिली। लेकिन कुछ समझदार लोगों के दिमाग की घंटी भी बज चुकी थी। फेसबुक पर मोदी के फॉलोवर्स बढ़ रहे थे। साफ था कि ट्विटर पर कोई खेल हुआ है। पड़ताल हुआ तो स्थिति साफ हुई।

यह भी पढ़ें :पीएम मोदी का वादा, ट्रम्प का साया और पाकिस्तान का ‘बारूदी कांड’.. तबाही…

ट्विटर ने खुद बताया कि प्रधानमंत्री के फॉलोवर्स कम नहीं हुए हैं। यह एक बग था, जिसकी वजह से फॉलोवर्स की संख्‍या में कमी देखने को मिली। ट्विटर ने इस बग को हटाया तो हैरतअंगेज नतीजे सामने आए। जो 3 लाख 90 हजार फॉलोवर कम हुए थे, वो वापस आ गए। साथ ही साथ करीब चार लाख नए यूजर्स भी मोदी को फॉलो करने लगे।
 
Back to top button