ज्योतिष शास्त्र के अनुसार : अगर शरीर के प्राइवेट अंगो पर है तिल, तो होंगे आप भी मालामाल…

ज्योतिष शास्त्र, वास्तु शास्त्र, सामुद्रिक शास्त्र, ऐसी ही कुछ विधाएं हैं जिनके प्रयोग से हम जीवन में आ रहे संकटों के रुख मोड़ सकते हैं। तकलीफ होने पर लोग इन शास्त्रीय उपायों का प्रयोग करते हैं, लेकिन पहले भी यदि ये उपाय किए जाएं तो परेशानी का मुख नहीं देखना पड़ेगा। खैर यहां हम आपको कुछ शास्त्रीय उपायों की चर्चा करने जा रहे हैं। आशा है कि आपको ये उपाय पसंद आएंगे और आप इनका प्रयोग कर अपने जीवन और भी बेहतर बना सकेंगे।

भारतीयों के जीवन में ज्योतिष का बहुत महत्वपूर्ण स्थान है और उनके अनुसार हर तिल का एक अलग मतलब होता है। ऐसे में तिल हमारे शरीर के किसी भी हिस्से में हो सकता है फिर चाहे वो आपका चेहरा हो या आपके गुप्त अंग।
तिल से जुड़े ज्‍योतिषीय रहस्य:
 
# गुप्तांग पर तिल: अगर आपके गुप्तांगो पर तिल है तो यह बतातात है कि आप उदार और ईमानदार है। इसी के साथ जिन लोगों के गुप्तांग पर तिल होता है वह अपने पार्टनर से सच्चा प्यार करते हैं।

उल्टा घूमने वाला है समय का चक्र, ये 4 राशि वाले लोग हो जायें सावधान

# बट पर तिल: जिन लोगो के बट पर तिल होता है वो लोग संतुष्ट, लचीला और उत्साही होते है।
# होंठो पर तिल: जिन लोगों के होठों पर तिल होता है वह अंदर से बहुत प्यारभरे होते हैं और प्यार में कामुक प्रवृत्ति के होते है। इसी के साथ होंठ पर तिल वाले लोग हमेशा जीवन में आगे बढ़ना चाहते हैं
# ब्रैस्ट पर तिल: जिन लड़कियों को दांये ब्रैस्ट पर तिल होता है वह आलस्य का संकेत है, और जिन्हे बांये ब्रैस्ट पर तिल होता है वो एक्टिव और ऊर्जावान होते है।

# निप्पल पर तिल: जिन पुरुषों को निप्पल पर तिल होता है वह चंचल स्वभाव के होते हैं। वहीं अगर किसी महिला के निप्पल पर तिल है, तो वह समाज में अपने पहचान बनाने को लेकर बहुत चिंतित रहती हैं।

Back to top button