जेल से बाहर निकलते ही चिदंबरम का बड़ा बयान, PM मोदी को पहले…

सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद पी चिदंबरम ने पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि मंत्री के रूप में मेरा रिकॉर्ड और मेरा विवेक बिल्कुल स्पष्ट है। कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद पी चिदंबरम आज संसद पहुंचे हैं। संसद पहुंचे कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने प्याज की बढ़ी कीमतों को लेकर वित्त मंत्री पर तंज कसा है। पी चिदंबरम को कल प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी थी। वहीं आज राज्यसभा में कराधान कानून(संशोधन) विधेयक 2019 पेश किया जाएगा। वित्त मंत्री निर्मला निर्मला सीतारमण इसे राज्यसभा में पेश करेंगी।

चिदंबरम का पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान

चिदंबरम ने अर्थव्यवस्था को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री अर्थव्यवस्था पर असामान्य रूप से मौन रहे हैं। उन्होंने इसे अपने मंत्रियों के लिए छोड़ दिया है कि वे झांसा दें। चिदंबरम ने कहा है कि शुद्ध परिणाम यह है कि सरकार अर्थव्यवस्था की, अक्षम प्रबंधक बन गई है।

चिदंबरम का अर्थव्यवस्था को लेकर हमला

चिदंबरम ने कहा है कि अगर विकास दर 5% को छूता है तो हम साल का अंत करने के लिए भाग्यशाली होंगे।कृपया याद रखें कि डॉ,  अरविंद सुब्रमण्यम की सतर्कता कि संदिग्ध कार्यप्रणाली के कारण इस सरकार के तहत 5%, वास्तव में 5% नहीं है, लेकिन लगभग 1.5% से कम है।

यह भी पढ़ें: इस छात्र ने स्वच्छ भारत मिशन में PM मोदी को भेंट की हवा से चलने वाली बाइक

Jio,Airtel, Voda और Idea जानें किसके प्लान अब आपके लिए साबित होगे बेहतर…

जमानत मिलने के बाद पी चिदंबरम की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस

सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद पी चिदंबरम ने पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि मंत्री के रूप में मेरा रिकॉर्ड और मेरा विवेक बिल्कुल स्पष्ट है। जिन अधिकारियों ने मेरे साथ काम किया है, जिन व्यवसायिक व्यक्तियों ने मेरे साथ बातचीत की है और जिन पत्रकारों ने मेरा अवलोकन किया है, वे इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं।

नीरव मोदी आर्थिक भगोड़ा घोषित

पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी को आज से भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित कर दिया है। समाचार एजेंसी एएनआइ  के मुताबिक भगोड़ा आर्थिक अपराधी अधिनियम (PMLA) अदालत द्वारा भगोड़ा आर्थिक अपराधी अधिनियम के तहत नीरव मोदी एक भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित किया गया है।उसकी संपत्तियों को जब्त करने का आदेश बाद में आएगा।

प्याज की बढ़ी कीमतों को लेकर चिदंबरम का सीतारण पर तंज

संसद में कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने प्याज की बढ़ी कीमतों को लेकर वित्त मंत्री पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री ने कल कहा कि वह प्याज नहीं खाते हैं, इसलिए वह क्या खाते हैं? क्या वह एवोकाडो खाती है?

Article 370 से जुड़े केस की सुनवाई करेगा SC

सुप्रीम कोर्ट ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद- 370 को हटाए जाने को चुनौती देने वाले मामलों में लाइव स्ट्रीम, वीडियो/ऑडियो रिकॉर्ड या कार्यवाही की प्रतिलेख के लिए दिशा-निर्देश मांगने के लिए सहमति जताई है।

 
Back to top button