जीएसएसएसबी संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी

गुजरात माध्यमिक सेवा चयन बोर्ड ने जीएसएसएसबी संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन भी उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए पंजीकरण किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट ojas.gujarat.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। गौरतलब है कि उम्मीदवारों के पास अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सिर्फ 31 मार्च तक का समय है। लिहाजा अभी अपना एडमिट कार्ड डाउनोलड कर लें।

01 अप्रैल से होगी परीक्षा
आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार, जीएसएसएसबी सीसीई 2024 परीक्षा 1 अप्रैल से आयोजित की जाएगी और 8 मई को समाप्त होगी। परीक्षा प्रति दिन 4 पालियों में आयोजित की जाएगी। उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र पर अपना जीएसएसबी सीसीई 2024 प्रवेश पत्र और एक वैध फोटो पहचान पत्र जैसे मतदाता पहचान पत्र, पैन कार्ड, आधार कार्ड ले जाना आवश्यक होगा। जीएसएसएसबी सीसीई कॉल लेटर 2024 डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को अपनी पुष्टि संख्या और जन्म तिथि की आवश्यकता होगी।

जीएसएसएसबी का लक्ष्य इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 5,554 रिक्तियों (समूह ए और बी पद) को भरना है। जीएसएसएसबी सीसीई 2024 चयन प्रक्रिया में प्रीलिम्स, मेन्स और दस्तावेज सत्यापन शामिल हैं।

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
उम्मीदवार जीएसएसएसबी सीसीई एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए इन निर्देशों का पालन कर सकते हैं:
जीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट ojas.gujarat.gov.in पर जाएं।
होमपेज पर जीएसएसएसबी सीसीई कॉल लेटर 2024 लिंक पर क्लिक करें।
लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें।
जीएसएसएसबी सीसीई कॉल लेटर 2024 स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
भविष्य में उपयोग के लिए डाउनलोड करें और प्रिंटआउट ले लें।

Back to top button