Airtel ने नहीं लेकिन BSNL ने दिया Jio को टक्कर, हर दिन देगा 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

सरकारी क्षेत्र की कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एक जबरदस्त प्लान लॉन्च किया है। टेलिकॉमटॉक की रिपोर्ट की मानें तो इस प्लान की कीमत 339 रुपए है, जिसके तहत 2 जीबी हाई-स्पीड डाटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाएगी। साथ ही रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि जल्द ही बीएसएनएल कुछ नए प्लान्स भी लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि इस प्लान के बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

EVM से छेड़छाड़ के आरोपों को चुनाव आयोग ने नकारा, कहा- नहीं मिले कोई सबूतAirtel ने नहीं लेकिन BSNL ने दिया Jio को टक्कर, हर दिन देगा 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंगआईफोन को टक्कर देने के लिए सैमसंग ला रहा है फोल्डिंग फोन

पिछले साल बीएसएनएल ने दो प्लान लॉन्च किए थे। इन प्लान्स में कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को फ्री कॉल और अनलिमिटेड डाटा देने का एलान किया था। पहला प्लान 99 रुपए का है, जिसके तहत पूरे देश में ग्राहक बीएसएनएल से बीएसएनएल अनलिमिटेड फ्री कॉल और 300 एमबी डाटा दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी। इस प्लान की कीमत कोलकाता टीडी, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, असम, गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र और राजस्थान में 99 रुपए होगी। वहीं, बाकी क्षेत्रों के लिए इसकी कीमत 119 रुपए से 149 रुपए रखी गई है। वहीं, दूसरा प्लान 339 रुपए का है। इसके तहत पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉल के साथ 28 दिनों के लिए 1 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके साथ ही पूरे देश मे रोमिंग भी फ्री दी जा रही है।

Back to top button