अब जियो वाला जादू ब्रॉडबैंड में भी दोहराने की कोशिश में अंबानी

टेलीकॉम इंडस्ट्री में झंडे गाड़ने के बाद अब रिलायंस यहां उतरकर राज करने के लिए आ गया है. टेलीकॉम मार्केट में तो जियो ने सभी प्रतिद्वंदियों को एकतरफा पछाड़ दिया है. अब वो DTH सेवा, लैपटॉप, ब्रॉडबैंड में भी हाथ आजमाने की ओर कदम बढ़ा रहा है. जियो फायबर को वो 5 शहरों में टेस्ट करेगा. रिलायंस जियो ने उन शहरों की घोषणा ट्विटर पर की. मुंबई, दिल्ली-एनसीआर, अहमदाबाद, जामनगर, सूरत और वडोदरा शहर में टेस्ट करेगा.

सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं…

अब जियो वाला जादू ब्रॉडबैंड में भी दोहराने की कोशिश में अंबानी+

मोदी जी के गाने पर हरियाणा की डांसर ने जमकर किया डांस…

3 महीने तक 100 एमबीपीएस स्पीड

रिलायंस जियो अपने इस प्रीव्यू ऑफर में ग्राहकों को 3 महीने तक 100एमबीपीएस स्पीड के साथ 100जीबी 4जी इंटरनैट देगा. वहीं, 100जीबी डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 1 mbps रह जाएगी. रिपोर्ट के मुताबिक इस सर्विस की शुरूआत कुछ चुनिंदा शहरों में इस साल जून से हो सकती है.

आपको बता दें कि इसके लिए ग्राहकों को कुछ रिफंडेबल राशि जमा करनी होगी, हालांकि 90 दिनों तक यह फ्री होगा. जबकि, कनैक्शन लेने पर इंस्टॉलेशन चार्ज के रूप में ग्राहकों से 4,500 रुपए लिए जाएंगे जो कि कनैक्शन कटवाने पर वापस कर दिए जाएंगे.

वैसे कुछ दूसरी मीडिया रिपोर्ट्स में जानकारी दी गई है कि, जियो ब्रॉडबैंड सेवा के तहत 500 और 2000 रुपए की कीमत के प्लान मौजूद होंगे. 500 रुपए में 600 जीबी डाटा मिलेगा, वहीं 100 एमबीपीएस की स्पीड से 1000जीबी के लिए 2000 रुपए का भुगतान करना होगा. इन प्लान्स की वैलिडिटी 30 दिन होगी.

रिलायंस जियो ने राउटर के बदले 100% कैशबैक ऑफर लांच किया है. इसके लिए आपको अपना पुराना या मौजूदा किसी भी कंपनी का डोंगल, डाटाकार्ड या वाईफाई राउटर भी एक्सचेंज के तहत देना होगा. रिलायंस जियो ने दो प्रकार के प्लान लांच किए हैं. पहले प्लान में 100 फीसदी एक्सचेंज ऑफर है, जिसमें आपको अपना मौजूदा डिवाइस किसी भी जियो डिजिटल स्टोर में देना होगा और इसके बदले में आपको 2010 रुपए का इंटरनेट डाटा दिया जाएगा.

वहीं दूसरे प्लान में, ग्राहकों को 1999 रुपए में मिलेगा, जिसे 408 रुपए में रिचार्ज करना होगा. इसमें 309 रुपए रिचार्ज की कीमत है और 99 रुपए प्राइम मेंबरशिप की फीस है. इस प्लान में उन्हें 1005 रुपए का इंटरनेट डाटा मिलेगा. इसमें उन्हें अपने किसी भी मौजूदा डोंगल, डाटाकार्ड या फिर वाइफाई राउटर को एक्सचेंज में देने की जरूरत नहीं है.

Back to top button