सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं…

नई दिल्ली। अमेरिकी टीवी के जाने-पहचाने चेहरे स्कॉट डिशिक की गर्लफ्रेंड बेला थ्रोन के साथ होटल के पूल पर की गई मस्ती इन दिनों चर्चा में है। दोनों सरेआम सबके सामने ही काफी इंटिमेट हो गए। मामला आजकल चर्चा में है। सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं ब्रेस्ट  \होटल के पूल पर मस्ती स्कॉट डिशिक और उनकी सिंगर गर्लफ्रेंड बेला थ्रोन होटल के पूल पर आराम से धूप ले रहे थे, लेकिन जब बेला उनके करीब आकर लेटी तो उन्हें फिर दिन और सबके होने का भी ख्याल नहीं रहा।खुद को बता चुके सेक्स एडिक्ट स्कॉट खुद को एक इंटरव्यू में सेक्स एडिक्ट बता चुके हैं। उनके स्वभाव का नजारा यहां भी देखने को मिला। 33 साल के स्कॉट 19 साल की बेला के साथ रिश्ते से पहले भी अपने संबंधों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं।

यह भी पढ़े: अभी-अभी: जम्मू-कश्मीर में हुई मुठभेड़, बुरहान का साथी ‘सबजार’ सहित 8 आतंकी ढेरवायरल हो रही तस्वीरें जिस तरह से स्कॉट और बेला सरेआम इंटिमेंट हुए और फिर उनकी तस्वीरें सामने आई वो खूब वायरल हो रही हैं। कई तरह की बातें इन तस्वीरों को लेकर हो रही हैं, सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को लेकर बात हो रही है।
वायरल हो रही तस्वीरें जिस तरह से स्कॉट और बेला सरेआम इंटिमेंट हुए और फिर उनकी तस्वीरें सामने आई वो खूब वायरल हो रही हैं। कई तरह की बातें इन तस्वीरों को लेकर हो रही हैं, सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को लेकर बात हो रही है।

Back to top button