ये है वो मशहूर हस्तियाँ जिनके सरेआम छुए गए प्राइवेट पार्ट्स

जैसे जैसे भारत तेजी से आगे बढ़ रहा है और तरक्की कर रहा है उसी प्रकार से यहाँ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएँ बढती जा रही है जबकि दस साल पहले देश में छेड़छाड़ और यौन शोषण की घटनाएं नाममात्र की होती थी।

ये है वो मशहूर हस्तियाँ जिनके सरेआम छुए गए प्राइवेट पार्ट्सबदलते लाइफस्टाइल और शहरी जिंदगी के कारण कई तरह के साइड इफ़ेक्ट भी समाज में आ रहे है जिसका बड़ा कारण है महिलाओं के साथ बढती अपराधिक घटनाएँ। कई बार सरेआम राह चलती लडकियों से छेड़छाड़ होती है तो कभी बहला फुसला कर उनका शारीरिक शोषण होता है।

लेकिन क्या आपको पता है की इस लिस्ट में सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं, बल्कि कई मशहूर हस्तियाँ भी शामिल है जिसमे बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियाँ भी शामिल है जिन्हें अपने जीवन में ऐसे पल का सामना करना पड़ा जब वे भीड़ में फंस गए या किसी ने जान बुझ कर उनके प्राइवेट अंगो को छुआ।

सुरवीन चावलाये है वो मशहूर हस्तियाँ जिनके सरेआम छुए गए प्राइवेट पार्ट्स

‘हेट स्टोरी 2’ और कई अन्य बॉलीवुड व् पंजाबी फिल्मों में अपना जलवा बिखेरने वाली सुरवीन चावला ने कहा कि उन्हें कई बार इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।

रिया सेन

ये है वो मशहूर हस्तियाँ जिनके सरेआम छुए गए प्राइवेट पार्ट्स

जेनेलिया डिसूजा

साउथ और बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम कर चुकी जेनेलिया को हैदराबाद में एक इवेंट के दौरान एक फैन के उलजुलूल हरकतों से दो चार होना पड़ा था। तब उनके उस फैन ने उन्हें छूने की कोशिश करने लगा। जेनेलिया ने उस आदमी को जोरदार तमाचा मारा था।

ये है वो मशहूर हस्तियाँ जिनके सरेआम छुए गए प्राइवेट पार्ट्स

नमिता

प्रियामणि

ये है वो मशहूर हस्तियाँ जिनके सरेआम छुए गए प्राइवेट पार्ट्ससाउथ की एक अन्य एक्ट्रेस प्रियामणि से सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) की पार्टी के दौरान छेड़छाड़ हो चुकी है। पार्टी के दौरान एक क्रिकेटर ने नशे की हालत में उन्हें छूने की कोशिश की थी।

नयनतारा

ये है वो मशहूर हस्तियाँ जिनके सरेआम छुए गए प्राइवेट पार्ट्सतमन्ना भाटियाये है वो मशहूर हस्तियाँ जिनके सरेआम छुए गए प्राइवेट पार्ट्स

बाहुबली से बॉलीवुड में प्रसिद्ध हुई तमन्ना के साथ अगस्त 2013 में वाइगा एयरपोर्ट पर छेड़छाड़ हुई थी। सीमांध्र के आंदोलनकर्ताओं ने उन्हें एयरपोर्ट पर रोका और नारे लगाने के लिए मजबूर किया।

नगमा
ये है वो मशहूर हस्तियाँ जिनके सरेआम छुए गए प्राइवेट पार्ट्स 

 
Back to top button