वीडियो: जानें क्यों कार्तिक आर्यन ने छुए सारा अली खान के पैर, देखते ही देखते…

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आज कल का ट्रेलर जब से लॉन्च हुआ है, सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा रुक ही नहीं रही है. ट्रेलर को देखने के बाद जनता ने ट्विटर पर अपना रिएक्शन दिया तो वहीं ट्रेलर लॉन्च इवेंट से कार्तिक और सारा की बहुत सी फोटो और वीडियो खूब वायरल रही हैं.

ऐसे में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कार्तिक आर्यन, सारा अली खान के पैर छू रहे हैं. इस वीडियो में सारा अपने काम के बारे में बात कर रही हैं और अचानक से कार्तिक के पैर छूते हैं.

शाहरुख ने अपने बेटे अबराम को दिया नया नाम, जो तेजी से हो रहा है वायरल

कार्तिक के अचानक पैर छूने से सारा चौंक गईं और उन्हें कार्तिक को रिलैक्स होने के लिए कहा. इसके बाद जनता ने डिमांड की कि कार्तिक फिर से सारा के पैर छुए. दोनों ने कैमरा को पोज भी दिया.

लव आज कल के ट्रेलर की बात करें तो जनता इससे खास खुश नहीं है. फिल्म की कहानी सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण स्टारर लव आज कल (2009) से पूरी तरह मिलती है. यहां तक कि गाने भी उसी फिल्म से लिए गए हैं. ऐसे में फैंस इससे खुश नहीं हैं.

जहां कुछ लोग इसे पुरानी यादें ताजा होने का एक्सपीरियंस बता रहे हैं वहीं बाकी सोशल मीडिया पर इसका मजाक भी उड़ा रहे हैं. इतना ही नहीं कार्तिक और सारा की एक्टिंग पर भी सवाल उठ रहे हैं.

बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को साथ में देखने के लिए फैंस तरस रहे थे. लेकिन अब जब इनकी फिल्म का ट्रेलर सामने आया है तो सभी को निराशा हाथ लगी है.

डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल, वैलेंटाइन्स डे के दिन यानी 14 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में दो अलग-अलग जमानों की प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा.

Back to top button