शाहरुख ने अपने बेटे अबराम को दिया नया नाम, जो तेजी से हो रहा है वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान खुद को एक प्राउड फादर की तरह महसूस कर रहे हैं क्योंकि उनके सबसे छोटे बेटे अबराम ने रेस में जीत हासिल कर उनके सिर को गर्व से ऊंचा कर दिया है और इसलिए उन्होंने अपने बेटे अबराम को एक नया नाम दिया है. शाहरुख उन्हें प्यार से अपना ‘गोल्ड मेडल’ कहकर बुला रहे हैं. शाहरुख ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अबराम की तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया जिसमें वह अपने ब्रोंज और सिल्वर मेडल और सर्टिफिकेट के साथ नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “आज रेस के दिन मेरे बेटे ‘गोल्ड मेडल’ ने सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल जीता है.” 

Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट का बिग बॉस सफर हुआ खत्म

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के लिए एक सुपरहिट फिल्म का सूखा जैसे खत्म ही नहीं हो रहा. 2018 में रिलीज हुई ‘जीरो’ के बाद शाहरुख खान ने अभी तक किसी नई फिल्म की घोषणा नहीं की. काफी समय से शाहरुख अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं. 2019 में शाहरुख खान की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई. अब उनके फैंस का सब्र टूट रहा है और वह उनकी फिल्म की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं. बेशक, आज शाहरुख खान एक अदद हिट के लिए तरस रहे हों, लेकिन ये नहीं भूलना चाहिए कि उन्होंने इंडस्ट्री पर एक छत्र राज किया है. 

https://www.instagram.com/p/B6iQiTjls8_/?utm_source=ig_embedशाहरुख ने ‘दीवाना’, ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’, ‘डर’, ‘दिल तो पागल है’, ‘डॉन’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘रईस’, ‘देवदास’, ‘करण अर्जुन’, ‘माई नेम इज खान’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘बाजीगर’, ‘ओम शांति ओम’, ‘परदेस’ और ‘चक दे इंडिया’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. हाल ही में एक खबर आई थी कि संजय लीला भंसाली की एक फिल्म में शाहरुख और सलमान एक साथ काम करने के लिए तैयार हो गए हैं और इसके पीछे की वजह दमदार फिल्म की स्क्रिप्ट मानी जा रही है और यह भी कहा जा रहा है कि शाहरुख ने इस फिल्म के लिए सलमान को मनाया है.

Back to top button