जानिये क्या होता है सुगर सेक्स, इसे ट्राई करने के बाद लड़के-लडकियां दोनों हो जाएगे पागल…

अमेरिका में लडकियों के बीच एक नया चलन सामने आया है। शुगर रिलेशनशिप की ओर लडकियां बेहिचक कदम बढ़ा रही हैं। दरअसल कॉलेज की फीस के साथ बड़े शहर में रहने का खर्च उनके पास नहीं होता । फिर वो एक ऐसा रास्ता चुनती हैं , जिससे उसे सिर्फ 2 साल में 60 लाख रुपए मिल जाते हैं। इससे न सिर्फ उनकी पढ़ाई पूरी होती है, बल्कि उसने ऐशो-आराम की जिंदगी भी मिलती है।

अंग्रेजी अखबार मिरर के अनुसार क्रिस्टिना ने शुगर बेबी बनने का फैसला किया। इसके लिए उसने 3 अरबपतियों से डील की। इस काम में उसकी मदद एक वेबसाइट ने की। खास बात यह है कि क्रिस्टिना ऐसी डील करने वाली अकेली लड़की नहीं है। अब तो यह ट्रेंड चल निकला है, जिसमें पढ़ाई से लेकर ऐशो-आराम से रहने के लिए खूबसूरत लड़कियां अरबपतियों से इस तरह की खास डील कर रही हैं। हालांकि अभी भी इन देशों में बड़ा तबका इसे डर्टी रिलेशन मानता है।

25 से 30 साल की लड़कियां होती हैं शामिल

प्रेमिका 35 की प्रेमी 21 का, फिर एक रात हुआ कुछ ऐसा प्रेमिका ने काट दिया प्रेमी का गुप्तांग

इस रिलेशनशिप में ज्यादातर लड़कियां 25 से 30 साल की होती हैं। वहीं, पुरूषों की उम्र 45-50 साल से अधिक। ऐसी लड़कियां अधिक उम्र के अमीर पुरूषों के साथ एक खास डील करती हैं, जिसमें आपस में इंटिमेसी रखने के बदले अमीर पुरूष उन्हें खासी रकम चुकाते हैं। यह इंटिमेसी की एक लिमिट होती है। विदेशों में खुली विचारधारा वाली लड़कियां अमीरों के साथ ऐसे रिलेशन में रहने को बुरा भी नहीं मानती हैं। हालांकि यह रिलेशन शादी में नहीं बदलता और लड़कियां अपनी मर्जी से शादी के स्वतंत्र होती हैं।

Back to top button