प्रेमिका 35 की प्रेमी 21 का, फिर एक रात हुआ कुछ ऐसा प्रेमिका ने काट दिया प्रेमी का गुप्तांग

प्रेमिका को नहीं भाई प्रेमी की शादी, घर बुला कर बिस्तर पर लेटने को कहा और काट दिया गुप्तांग, बिहार के सीतामढ़ी जिले के एक युवक को शादी के बाद अपनी शादीशुदा प्रेमिका को समय नहीं देना बहुत महंगा पड़ा। 35 साल की महिला अपने 21 साल के प्रेमी के लिए बेकरार थी। उधर उसके प्रेमी की शादी हो चुकी थी और वो ज्यादातर वक्त अपनी बीवी के साथ बिताने लगा। ये बात अधेड़ प्रेमिका को नागवार गुजरी। इस प्रेमिका को अपने प्रेमी के किसी और का होना गंवारा नहीं था। प्रेमी के विवाह से नाराज प्रेमिका ने उसके प्राइवेट पार्ट को ही धारदार हथियार से काट डाला। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

रंजू पर आरोप है कि वह रमेश पर अपनी पत्नी को छोड़ देने और उसे अपने साथ रखने का दबाव बना रही थी। रमेश ने जब महिला की बात नहीं मानी, तब सोमवार की शाम रंजू ने बहला फुसलाकर रमेश को अपने घर बुलाया और प्यार से बातें करने लगी। इसी बीच उसने रमेश के प्राइवेट पार्ट को धारदार हथियार से काट डाला। प्रेमी तड़पता रहा लेकिन प्रेमिका को दया नहीं आई। उसने कहा कि अगर तुम मेरे नहीं हो सकते तो मैं तुम्हें किसी दूसरी महिला के साथ सोते हुए नहीं देख सकती, भले ही वो तुम्हारी बीवी हो।

पत्नी से पति कहा दोस्तोें के साथ सेक्स करना ही होगा, फिर पत्नी का ये जवाब सुनकर पति ने दोस्तों से कही ऐसी बात जिसे सुनकर…

पुलिस के अनुसार, सीतामढ़ी जिले के डुमरा थाना क्षेत्र के केथरिया गांव निवासी रमेश पासवान (21) का अपने ही पड़ोस में रहने वाली तथाकथित भाभी रंजू देवी (35) से कई वर्षों से नाजायज संबंध थे। इसी बीच रमेश की शादी हो गई। शादी के बाद रमेश अपनी पत्नी के साथ अधिक समय गुजारता था। वह प्रेमिका को ज्यादा समय नहीं दे पाता था। यह प्रेमिका को नागवार गुजरा।

डुमरा के थाना प्रभारी विकास कुमार ने मंगलवार को बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रमेश को सीतामढ़ी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के श्री कृष्ण मेमोरियल कॉलेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी महिला रंजू को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Back to top button