#Video: जसप्रीत बुमराह ने किया ऐसा रनआउट, खुद को हंसने से रोक नहीं पाए धोनी

भारत ने तीसरे वन डे में न्यू जीलैंड को 6 रन से हराकर लगातार सातवीं सीरीज अपने नाम कर ली। रोहित शर्मा, विराट कोहली के शतकों और जसप्रीत बुमराह की धारदार गेंदबाजी के चलते न्यू जीलैंड का भारत में पहली सीरीज जीत का सपना धरा का धरा रह गया।#Video: जसप्रीत बुमराह ने किया ऐसा रनआउट, खुद को हंसने से रोक नहीं पाए धोनी

तीसरे वनडे से पहले सीरीज 1-1 की बराबरी पर थी। लेकिन कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में शिखर धवन के जल्दी आउट होने के बाद रोहित और विराट के बीच 230 रनों की साझेदारी हुई। दोनों की पारियों की बदौलत भारत ने 338 रनों का लक्ष्य रखा था। पीछा करने उतरी न्यू जीलैंड की टीम की भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह ने कमर तोड़कर रख दी। मैच में एक मौका एेसा भी आया, जब लग रहा था कि न्यू जीलैंड मैच जीत जाएगा। लेकिन बुमराह ने लेथम को रन आउट कर पासा ही पलट दिया।

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया ने सीरीज जीतने के बाद कुछ इस तरह मनाया, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें: बुमराह और भुवी की गेंदबाजी पर रोहित ने दिया यह बड़ा बयान, कहा…

दरअसल मैच का 48वां ओवर चल रहा था। न्यू जीलैंड का स्कोर 5 विकेट पर 312 रन था। स्ट्राइक पर खड़े ग्रैंडहोम ने बुमराह की गेंद पर सिंगल लेने की कोशिश की, लेकिन गेंद विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के पास चली गई। इतने में 65 रनों पर खेल रहे लेथम रन लेने दौड़ पड़े। धोनी ने चतुराई दिखाते हुए गेंद बुमराह की ओर फेंक दी और उन्हें गिल्लियां बिखेरकर लेथम को चलता कर दिया। उनके आुउट होने के बाद टीम इंडिया जश्न मनाने लगी और धोनी हंसते हुए बुमराह को कुछ कहते नजर आए।

Back to top button