टीम इंडिया ने सीरीज जीतने के बाद कुछ इस तरह मनाया, शेयर की तस्वीरें

टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कानपुर वनडे में न्यूजीलैंड को 6 रनों से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज भी जीत ली। टीम इंडिया के द्वारा दिए गए 338 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड टीम एक समय जीत के बहुत करीब थी। उन्हें आखिरी 3 ओवरों में 30 रन बनाने थे और टॉम लेथम अर्धशतक बनाने के साथ क्रीज पर थे और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन इसी बीच लेथम रन आउट हो गए और मैच टीम इंडिया के पाले में आ गया और आखिरकार उस असंभव लग रही जीत को टीम इंडिया ने हासिल कर लिया और सीरीज भी जीत लीटीम इंडिया

इस सीरीज जीत के बावजूद टीम इंडिया वनडे रैंकिंग में दूसरे स्थान पर बरकरार है। लेकिन उसे एक अंक का फायदा जरूर हुआ है। टीम इंडिया 120 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर है तो दक्षिण अफ्रीका भी 120 अंकों के साथ पहले पायदान पर है, वह इसलिए क्योंकि भारत के रेटिंग प्वाइंट 6,379 हैं तो द. अफ्रीका के 63,86

मैच में जीत के बाद टीम इंडिया के क्रिकेटरों ने ड्रेसिंग रूम में खूब मजे किए और उसके कुछ फोटोज अपने ट्विटर हैंडल पर भी पोस्ट किए। रोहित शर्मा ने ट्रॉफी के साथ वाली को पोस्ट करते हुए लिखा, “नब्ज रोक देने वाला फाइनल हमारी एक और उपलब्धि के रूप में खत्म हुआ। टीम इंडिया ने आज और पूरी सीरीज में गजब का प्रदर्शन किया।”

इसे भी पढ़े: सानिया मिर्जा ने अपने पति शोएब से ऐसी चीज मांग ली, कि पाकिस्तानी खिलाड़ी को पड़ा पड़ा- सॉरी भाभी

विराट कोहली ने फोटो पोस्ट की जिसमें टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अपनी जांघों पर हाथ रखे हुए ताल ठोंकते नजर आ रहे हैं और जता रहे हैं कि टीम इंडिया क्रिकेट की दुनिया की सरताज है। कोहली ने इसके साथ कैप्शन में लिखा है, “गजब का टीम वर्क, बेहतरीन जीत, ये जीत का जश्न है… जट जी के अंदाज में।”

जसप्रीत बुमराह ने एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वह एमएस धोनी और अजिंक्य रहाणे के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, “ऐसा मत कहो कि आप कितने अच्छे हैं, बल्कि ये कहो कि आप कितने बेहतर बनना चाहते हो।”

सीरीज में टीम का हिस्सा होने के बावजूद एक भी मैच न खेले अजिंक्य रहाणे भी जीत से खासे खुश नजर आए। उन्होंने लिखा, “सीरीज को खत्म करने का बेहतरीन अंदाज। विराट कोहली, रोहित शर्मा बढ़िया खेले। देखकर मजा आया।”

 
Back to top button