जल्द ही कैटरीना के साथ रोमांस करते नजर आएंगे रणवीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड में काफी कम समय में अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत में ही ऐसी फिल्में चुनी जिसने उनको बॉलीवुड का एक बड़ा स्टार बना दिया. उन्होंने हमेशा ऐसी स्क्रिप्ट्स को चुना जो काफी अलग थी और शायद यही उनके लिए फायदेमंद साबित हुआ.

जल्द ही कैटरीना के साथ रोमांस करते नजर आएंगे रणवीर

अब अगर उनकी फिल्मों की बात करें तो फिलहाल वह संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में बिजी हैं और इसके बाद वह जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में भी नजर आएंगे.

हालांकि, हाल ही में उनका एक और नया प्रोजेक्ट सामने आया है जिसमें वह कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते हुए नजर आ सकते हैं, लेकिन इस पर दीपिका पदुकोण का क्या रिएक्शन होगा यह बताना मुश्किल है, क्योंकि इस बात को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता कि कैटरीना और दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रहे रणबीर कपूर के कारण दोनों के बीच रिश्ते कुछ खास अच्छे नहीं हैं.

अगले साल शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग 

कुछ वक्त पहले ही रोहित शेट्टी ने हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम को बताया था कि वह जल्द ही रणवीर सिंह के साथ एक फिल्म बनाने वाले हैं और यह एक एक्शन फिल्म होगी. रोहित ने यह भी बताया कि फिलहाल रणवीर ‘पद्मावती’ की शूटिंग कर रहे हैं और उसके बाद वह जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग करेंगे इसलिए हम अपनी फिल्म की शूटिंग अगले साल करेंगे. बता दें कि रोहित की यह फिल्म तेलुगू फिल्म ‘टेंपर’ की रीमेक है. अब हाल ही में आई मुंबई मिरर की खबर के अनुसार रोहित इस फिल्म में रणवीर के साथ कैटरीना को कास्ट करने की सोच रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंअर्थ थियेटर से लंच करके लौट रही थी श्रीदेवी की फैमिली, कुछ यू कैमरे में हुई कैद

कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं कैटरीना

बता दें कि फिलहाल कैटरीना को आखरी बार फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में देखा गया था, लेकिन अभी कैटरीना के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. वह आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वह शाहरुख की एक फिल्म में भी नजर आएंगी और फिलहाल वह सलमान खान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ में जल्द ही दिखने वाली हैं. इन तीनों खान के साथ काम करने के बाद कैटरीना, रणवीर के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं.

Back to top button