चोटी कटने की दहशत से एक परिवार का पलायन

चोटी कटने की दहशत से यूपी के एक गांव में नौबत यहां तक आ पहुंची कि एक परिवार वहां से पलायन कर गया। अभी तक चोटी कटने की खबरें सामने आती रही हैं। लेकिन ये मामला चोटी कटने की दहशत बयां कर रहा है। 
चोटी कटने की दहशत से एक परिवार का पलायन

 
उत्तर प्रदेश के पुखरायां इलाके के मलासा ब्लाक के अनंतापुर गांव में गत गुरुवार की दोपहर एक महिला और एक की किशोरी की चोटी कटने से दहशत का माहौल है। इधर, प्रहलादपुर गांव में एक परिवार पलायन कर गया। अनंतापुर गांव निवासी गोविंद कश्यप की पुत्री महिमा (16) ने बताया कि मकरंदापुर के आरडीबीडी कॉलेज की कक्षा-8 में पढ़ती है।

ये भी पढ़े: ताजा खबर: अभी अभी वेंकैया नायडू बने देश के नए उप…

गत गुरुवार की दोपहर स्कूल से आकर बाहर के कमरे में लेटी थी। शाम को आंख खुलने पर उसके कटे बाल जमीन पर पड़े थे, और बदन में भारीपन था। इसी गांव के सुनील कुमार की पत्नी विनीता (40) ने बताया कि उनका घर गोविंद के पड़ोस में है। वह बदन में भारीपन महसूस होने पर बरामदे में लेटी थी। करीब एक घंटे बाद आंख खुलने पर उसके भी बाल कटे पड़े थे।
 
बाल कटने की चर्चा होने से ग्राम प्रधान महेंद्रसिंह व बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। गत गुुरुवार को ग्राम पंचायत गुरुगांव के मजरा प्रहलादपुर में राम सिंह नायक की विवाहिता पुत्री सुनीता की चोटी कटने के बाद बीमार हो गई। इसके बाद वह अपनी ससुराल सिथरा-रामपुर गांव चली गई। वहीं उसके माता, पिता व परिजन भी घर में ताला डालकर चले गए। शुक्रवार को दिनभर बाल कटने की अफवाहों से लोग परेशान रहे।
– एक महिला और किशोरी की कटी चोटी
– अनंतापुर और प्रहलादपुर गांव में हुई घटना

फोटो: कटे बाल दिखातीं विनीता और महिमा – 04पीयूके पी8

 
 
Back to top button