चाची से संबंध बनाते समय ही काटी थी गर्दन, कटा सिर साथ ले गया था भतीजा

प्रतापगढ़.यहां 19 नवंबर को बोरे में सिर कटा शव मिलने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक मृतका का भतीजा है। बताया जा रहा है कि 36 साल की महिला की हत्या के बाद आरोपी ने कटे हुए सिर को एक कुएं में फेंक दिया था। पुलिस ने कटे हुए सिर को भी बरामद कर लिया है। एएसपी रतनलाल भार्गव ने बताया कि भतीजे के चाची से अवैध संबंध थे। पुलिस ने आरोपी खोरिया निवासी जगदीश (23) पुत्र भगवानलाल मीणा को भी धरदबोचा। जानें पूरा मामला…चाची से संबंध बनाते समय ही काटी थी गर्दन, कटा सिर साथ ले गया था भतीजा

– पुलिस को आरोपी ने बताया कि काकी 10 हजार रुपए के लिए दबाव बना रही थी। रुपए नहीं देने पर वह समाज में बदनामी से डर रहा था। रुपए का दबाव और समाज में बदनामी के डर से काकी की गला काट कर हत्या कर दी।
– बरोल घाटे में उसने अवैध संबंध बनाने के दौरान ही काकी का गला चाकू से रेत दिया। इसके बाद शव को एक बोरे में भर कर वहीं रख दिया। कटे हुए सिर को तौलिए में लपेट बाइक पर रख घटना स्थल से 20 किमी दूर अपने गांव खोरिया ले गया। झाड़ियों में छिपा दिया। इसके बाद वापस घटना स्थल पहुंचा। धड़ को बोरे में रख कर झांतला डेम गया में फेंक दिया।

ऐसे दिया था हत्या को अंजाम

पुलिस ने बताया कि 13 नवंबर की सुबह आरोपी जगदीश और उसकी काकी मागुड़ी बनेड़िया मौसी के यहां से शादी के लिए पैसे लाने का बहाना बनाकर बाइक से निकले थे। चाकू उसने पहले ही अपने शर्ट में छुपा लिया था। खोरिया गांव से वे हनुमान चौराहा होकर धोलापानी थाने से आगे बरोल घाटा पहुंचा। यहां उसने हाथ मुंह धोने का बहाना बनाकर सड़क से 100 फीट की दूर पर एक जगह निशान बना झाड़ियों में चाकू छुपा दिया। यहां से सांवरियाजी में एक होटल में गए जहां उसने अपना आधार कार्ड दिखा कर कमरा किराए लिया और उस कमरे में काकी के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

बीयर पीने के बाद शारीरिक संबंध भी बनाए थे, चाकू से काट दी थी गर्दन

घर पहुंचा तो काका ने काकी के बारे में पूछा तो बताया कि उसने काकी को प्रतापगढ़ बस स्टैंड छोड़ दिया है। इसके बाद बाइक लेकर सांवरिया जी काकी के पास पहुंच गया और काकी को वापस लेकर बरोल घाटा पहुंच गया। रास्ते में ढाबे से एक बीयर ली। बीयर पीने के लिए काकी को चाकू छुपाए स्थान पर ले गया। जहां उसने बीयर पी और शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान ही उसने चाकू से काकी की गर्दन को काटकर अलग कर दिया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने कटे हुए सिर को भी बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को गुरुवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। आरोपी से बाइक और मृतका के आभूषण बरामद करना बाकी है।

ये भी पढ़ें: ढाई लाख संविदा कर्मचारियों को नए साल पर रेगुलर कर सकती है सरकार

पैसे नहीं थे, काकी ने दी थी अवैध संबंधों को खोलने की धमकी

एएसपीने बताया कि आरोपी जगदीश मीणा ने पुलिस पूछताछ में बताया कि काकी मागुड़ी के साथ एक साल से अवैध संबंध थे। काकी मागुड़ी बाई की पुत्री गीता की शादी 20 दिन पहले तय हो गई थी। जिसके लिए काकी उससे 10 हजार रुपए की मांग कर रही थी। उसके पास रुपए नहीं थे। उसे लगा कि काकी को पैसे नहीं दिए तो काकी अवैध संबंधों की बात ओपन कर देगी।

Back to top button