खुशखबरी: सरकार का बड़ा फैसला; गरीबों को सरकारी बैंकों से मुफ्त मिलेगी नकदी

खुशखबरी: सरकार का बड़ा फैसला; गरीबों को सरकारी बैंकों से मुफ्त मिलेगी नकदी….. पूरे थाईलैंड में आधिकारिक तौर पर गरीब के रूप में वर्गीकृत करीब 70 लाख लोगों को बैंकों से मुफ्त में नकद राशि मिलती है। मीडिया को यह जानकारी शनिवार को दी गई। देश के वित्त मंत्रालय द्वारा तय की गई शर्तो के तहत जिन लोगों की वार्षिक आय 30,000 बात तक है, वे 3000 बात मुफ्त सरकारी अनुदान लेने के योग्य हैं और जिनकी वार्षिक आय 30,000 बात से अधिक और 100,000 बात से कम है उन्हें 1500 बात नकद के रूप में मुफ्त में मिलते हैं।

खुशखबरी: सरकार का बड़ा फैसला; गरीबों को सरकारी बैंकों से मुफ्त मिलेगी नकदी

देश पर सबसे बड़ा संकट आने पर मोदी सरकार ने भेजा सेना….

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने एक अधिकारी के हवाले से कहा कि देशभर में पहले 82.7 लाख थाई नागरिकों ने सरकारी अनुदान के लिए आवेदन किया था।

खुशखबरी: सरकार का बड़ा फैसला; गरीबों को सरकारी बैंकों से मुफ्त मिलेगी नकदी..... पूरे थाईलैंड में आधिकारिक तौर पर गरीब के रूप में वर्गीकृत करीब 70 लाख लोगों

पीएम मोदी आम जनता को इस स्कीम से बनाने जा रहे करोड़पति; शुरू हो जाइये

अधिकारी के अनुसार, हालांकि प्राधिकारियों ने 69.8 लाख लाख लोगों को मुफ्त सरकारी अनुदान पाने के योग्य पाया। थाईलैंड के प्रधानमंत्री प्रयुत चान-ओ-चा ने पहले टिप्पणी की थी कि सरकारी अनुदान एक लोकलुभावन अभियान नहीं है, बल्कि इसका उद्देश्य जमीनीस्तर पर अर्थव्यवस्था को तेज करने में सिर्फ मदद करना है।

…..लाइवटुडे.ऑनलाइन से साभार

Back to top button