खेत में ये काम करते नजर आई अनन्‍या पांडे, देखे ये क्यूट सी तस्वीर..

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा अपनी अभी हाल ही के रिलीज फिल्म  ‘पति पत्‍नी और वो’ से सुर्खियां बटोरने वाली ऐक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘खाली पीली’ के शूट में बिजी हैं| इसके अलावा फिल्‍म की शूटिंग महाराष्‍ट्र के वई में हो रही है। ऐसा लग रहा है कि फिल्‍म के सेट पर वह अच्‍छा टाइम स्‍पेंड कर रही हैं। वही इसका प्रूफ उनकी तस्‍वीरें और विडियोज हैं जो ऐक्‍ट्रेस सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म्‍स पर साझा करती रहती हैं।

इसके साथ 13 जनवरी यानी सोमवार को भी अनन्‍या ने इंस्‍टाग्राम पर कुछ और फोटोज साझा  किए जा रहे है। इसमें बैकग्राउंड में खेत नजर आ रहा है। पिक्‍चर्स में वह डार्क ब्‍लू टैंक टॉप, डेनिम शॉर्ट्स और स्‍लाइडर्स के साथ दिख रही हैं। वही अनन्‍या ने पोज देने के अलावा फिल्‍म दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे के आइकॉनिक ‘पलट’ मोमेंट को भी रीक्रिएट किया।फिल्‍म के बारे में बात करते हुए अनन्‍या ने कहा था कि वह एक इंटेंस रोमांटिक फिल्‍म का इंतजार कर रही थीं और ‘खाली पीली’ वैसी ही है।

सोमवार को छपाक का हुआ बुरा हाल, ‘तानाजी’ की तूफानी कमाई, जानिए अबतक कलेक्शन…

इसके अलावा उन्‍होंने आगे यह भी कहा था कि उन्‍हें ईशान खट्टर के साथ काम करके काफी मजा आया। ऐक्‍ट्रेस ने यह भी बताया था कि पूरी फिल्‍म में रात के सीन्‍स ज्‍यादा हैं, ऐसे में उनके लिए रात में शूट करना भी एक चैलेंज था। जानकारी के लिए बता दें, अनन्‍या और ईशान पहली बार किसी फिल्‍म में साथ नजर आएंगे। डायरेक्‍टर मकबूल खान की यह फिल्‍म 12 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

View this post on Instagram

पलट 👋🏻 #DDLJmoment

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

Back to top button