एक बार फिर खतरनाक अंदाज में नजर आई पूनम पांडेय, तस्वीरे देख…

आजकल कई मॉडल हैं जो इंस्टाग्राम पर अपनी हॉटनेस दिखाने का काम कर रहीं हैं. ऐसे में इस मॉडल में सबसे ऊपर जिसका नाम है वह है पूनम पांडेय. जी हाँ, पूनम ने हाल ही में एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है कि फैंस के होश उड़ गए हैं. इस फोटो में वह अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाने में लगी हुईं हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो में वह अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाते हुए दिखाई दे रहीं हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को रिझाने के लिए सभी हदों को पार कर दिया है और इस बार वह बहुत हद से आगे निकल चुकीं हैं. पूनम ने फोटो शेयर कर gOOd Afternoon लिखा है. आप देख सकते हैं इस फोटो में वह अपने प्राइवेट अंगों को छुपाते दर्शाते हुए दिखाई दे रहीं हैं. वैसे वह आए दिन अपने फोटोज से सभी को मदहोश करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है.

शाहिद के साथ ‘जर्सी’ में नजर आएंगे पंकज कपूर

इस बार पूनम पांडे ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैंस को हैरान कर दिया है और वह हर तस्वीर में सेक्सी दिख रहीं हैं. पूनम हर बार अपना बोल्ड अवतार दिखाने में कामयाब हो जाती हैं और यह पहली बार नहीं है. वैसे आए दिन पूनम पांडे अपनी ऐप को प्रमोट करने में आगे रहती है इसी कारण वह अश्लील वीडियो भी पोस्ट करती हैं जो दिल को छू लेने वाले और हिला देने वाले होते हैं. फिलहाल पूनम का हॉट अवतार दिखाते नजर आईं हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

Back to top button