शाहिद के साथ ‘जर्सी’ में नजर आएंगे पंकज कपूर

शाहिद कपूर की आगामी फिल्म ‘जर्सी’ में अब उनके पिता पंकज कपूर  भी नजर आएंगे. फिल्म में पंकज कपूर कथित तौर पर शाहिद के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं. ‘जर्सी’ तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म का नाम भी ‘जर्सी’ ही था. हिंदी वर्जन फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी करेंगे. ऑरिजनल फिल्म का निर्देशन भी उन्होंने ही किया था.

वहीं प्रोजेक्ट से जुड़ने पर पंकज ने कहा, फिल्म का हिस्सा बनकर मैं काफी उत्साहित हूं. ‘जर्सी’ फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है, जिसमें भावनाओं को बारीकियों से बयां किया गया है. शाहिद के साथ काम करना हमेशा से दिलचस्प रहा है और उनकी भावनाओं को खूबसूरती से चित्रित करने की क्षमता की मैंने हमेशा सराहना की है. वहीं फिल्म के निर्देशक भी पंकज कपूर के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं.

उर्वशी रौतेला को 1 घंटे के लिए मिला मोटी रकम, अब तक किसी बॉलीवुड एक्टर को नहीं…

बता दें कि ‘जर्सी’ में शाहिद कपूर क्रिकेटर के बनेंगे. इसके लिए वह जमकर मेहनत भी कर रहे हैं. कुछ दिन पहले शाहिद ने एक वीडियो भी शेयर किया था. जिसमें वह जबरदस्त छक्का लगाते दिख रहे थे. फिल्म में शाहिद के अपोजिट मृणाल ठाकुर दिखेंगी. मृणाल इससे पहले ऋतिक रोशन के साथ ‘सुपर-30’ में काम कर चुकी हैं.

इससे पहले शाहिद कपूर ‘कबीर सिंह’ में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इससे पहले दोनों ने ‘मौसम’ फिल्म में साथ काम किया था. फिल्म बहुत चली नहीं, लेकिन दोनों की कैमेस्ट्री की तारीफ हुई थी. (इनपुट्स IANS से)

Back to top button