कोहली धोनी को मिले 17 और 15 करोड़, पर रोहित को मिली इतनी बड़ी कीमत की उड़ गए सबके होश

जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि भारत दौरे के अन्‍तर्गत होने वाली तीनों सीरीजों में जीत हासिल करने के पश्‍चात इंडियन टीम ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर पंहुच चुकी है,जिसके अन्‍तर्गत पहला टी20 मैंच 21 नवम्‍बर को खेला जाने वाला है। हालांकि अभी आईपीएल के लिये काफी समय बचा इसके फिर उसकी तैयारियां अभी से होने लगी। जिसके चलते महेन्‍द्र सिंह धोनी को 15 तो विराट कोहली 17 करोड़ में रिटेन किये गये,तो वहीं रोहित शर्मा का रिटेन सरप्राइज पैकेज सुनकर हैरानी में पड़ जायेगें।

आपको बता दें कि IPL 2019 के चलते पहले ही चरण में सभी टीमों ने अपने पसंदीदा खिलाडि़यों को साथ रखकर बाकी खिलाडि़यों को रिलीज कर दिया है,तो वहीं सबसे अधिक रिटेन करने वाली टीमों में चेन्‍नई और मुंबई की टीम ऑप पर है,जानकारी के लिये बता दें कि जहां मुंबई ने 18 खिलाडि़यों को रिटेन किया है,तो चेन्‍नई ने 23 खिलाडि़यों को रिटेन कर लिया है,वहीं मुंबई टीम ने अभी हाल ही में रीलीज किये गये खिलाडि़यों की सूची जारी की गई,इस सूची में सौरभ तिवारी, पैट कमिंग्स और मुस्ताफिजुर रहमान का नाम भी शामिल है। मुस्तफिजुर ने पिछले वर्ष अच्छे खेल प्रदर्शन का परिचय दिया था इसके बावजूद मुंबई ने इन्हे टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

धोनी के बिना पहली बार टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी टीम इंडिया

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि विस्‍फोटक बल्‍लेबाज विराट कोहली को पिछले सीजन के प्राइज 17 करोड़ रूपये में ही रिटेन किये गये, जबकि इंडियन टीम के पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी को चेन्‍नई ने 15 करोड़ रूपये में रिटेन किया है। वहीं अगर बात की जाये विस्‍फोटक बल्‍लेबाज रोहित शर्मा की तो इस बार मुंबई ने उन्हें पिछले वर्ष से भी अधिक रकम देने का फैसला किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि रोहित शर्मा को मुंबई ने 16.5 करोड़ की मोटी रकम देकर टीम में एक बार फिर से शामिल कर लिया है। मुंबई टीम किसी भी हालत में रोहित शर्मा को छोड़ना नही चाहती है। क्‍योंकि रोहित ने मुंबई को आईपीएल में तीन बार चैम्पियन बनाया है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण राय अवश्‍य लिखें।

Back to top button