जानें क्यों कोरोना वायरस से बचने के लिए लोग खरीद रहे है कंडोम, खबर पढ़कर आपको भी नही होगा यकीन

कोरोना वायरस का दहशत लोगों में इस कदर है कि किसी भी चीज को छूने से भी लोग कतरा रहे हैं। इस डर और खौफ के बीच सोशल मीडिया में एक अफवाह ऐसी उड़ी कि लोग कंडोम खरीदने उमड़ पड़े। कोरोनावायरस से अब तक पूरी दुनिया में 1600 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। लोगों में डर इस कदर पनप गया है कि किसी भी चीज को छूने से भी लोग कतरा रहे हैं।

चीन के बाद सिंगापुर में कोरोनावायरस ने अपना डेरा जमा लिया है। यहां की सरकार ने कोरोना पर ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। “,सोशल मीडिया पर लोग कंडोम से कोरोना वायरस के बचाव का सबसे कारगर तरीका बता रहे हैं। लिफ्ट का बटन दबाना हो या फिर बिल्डिंग का दरवाजा खोलना हो लोग हाथों में कंडोम पहनकर उन्हें खोल रहे हैं।

कंकालों की अब तक की सबसे बड़ी खोज, खुदाई में मिली 6000 लोगों की बॉडी

बता दें कि सिंगापुर में अब तक 58 लोग कोरोना वायरस से पीड़ित बताए जा रहे हैं ,वहीं अब तक सैकड़ों की तादाद में लोग इस वायरस की वजह से दुनिया को अलविदा कह गए हैं। दरअसल, सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली हिसेन ने राष्ट्र के नाम संदेश जारी करते हुए लोगों को कोरोना वायरस से सतर्क रहने की अपील की। जिसके बाद लोगों के अंदर और खौफ फैल गी। लोग मेडिकल दुकानों पर पहुंचने लगे। मास्क, ग्लव्स और सैनिटाइजर खरीद कर घर ले गए।

Back to top button