कुत्‍ते ने कर दी पिटाई, वीडियो देखकर न तो हंसी रुकेगी और न ही…

नई दिल्‍ली। टिकटॉक पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो को पसंद किया जा रहा है। ये वीडियो आज टॉप ट्रेंड में बने हुए हैं। एक वीडियो सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है, जिसमें एक कुत्ता लड़के को पीटता हुआ दिख रहा है। दरअसल, लड़का पढ़ाई से बचकर क्रिकेट खेलने जा रहा था, जैसे ही कुत्‍ते ने देखा तो पीटना शुरू कर दिया, जिसके बाद लड़का फिर पढ़ाई करने बैठ गया।

कुत्‍ते

इसके अलावा एक सिख का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रहा है कि कनाडा में आने के बाद जरूरी नहीं कि आप ऑफिस में बैठें और काम करें, बरतन भी धोने पड़ सकते हैं। टिकटॉक ट्रेंडिंग से हम आपके लिए 5 सबसे जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं। देखिए आज के टिकटॉक टॉप 5 वीडियो…

कुत्‍ते ने की पिटाई : लड़का पढ़ाई से बचकर क्रिकेट खेलने जा रहा था, जैसे ही कुत्ते ने देखा तो पीटना शुरू कर दिया, जिसके बाद लड़का फिर पढ़ाई करने बैठ गया। इस वीडियो के अब तक 1.9 मिलियन लाइक्स हो चुके हैं।

@akash_comedymujhe lga ye so gya bhaglo jaldi

♬ original sound – shahrukh sayed

ठुमक-ठुमक के किया डांस : एक शानदार वीडियो टिकटॉक पर छाया हुआ है, जिसमें एक बच्चा ठुमक-ठुमक के डांस कर रहा है और पीछे बॉलीवुड सॉन्ग चल रहा है।

क्या-क्या करना पड़ता है : एक सिख का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रहा है कि कनाडा में आने के बाद जरूरी नहीं कि आप ऑफिस में बैठे और काम करें, बरतन भी धोने पड़ सकते हैं।

Also Read : जीत के बाद टीम प्लेयर्स ने की पार्टी, 22 मॉडल बुलाकर होटल में कर रहे थे…

बच्ची ने किया डांस : दूसरी क्लास की बच्ची अपने डांस टीचर के साथ बहुत ही शानदार डांस करती है, इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बाद देखा जा चुका है।

शिल्पा शेट्टी ने मचाया धमाल : शिल्पा शेट्टी टिकटॉक पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी फोन पर पूछती हैं ‘कौन है…’ देखिए फिर क्या होता है…

Back to top button