जीत के बाद टीम प्लेयर्स ने की पार्टी, 22 मॉडल बुलाकर होटल में कर रहे थे…

इंग्लैंड की मशहूर फुटबॉल टीम मैनचेस्टर सिटी के प्लेयर्स ने शानदार जीत के बाद 22 इंस्टाग्राम मॉडलों के संग होटल में पार्टी की. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, खुद कई इटैलियन मॉडल्स ने होटल में पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. मॉडलों के साथ प्लेयर्स ने एक लग्जरी होटल और स्पा रिजॉर्ट में समय बिताया.

मैनचेस्टर सिटी की टीम ने एस्टन विला को 6-1 से मात दी थी. इसके बाद रविवार को प्लेयर्स ने क्नूट्सफोर्ड के मेर गोल्फ रिसॉर्ट में पार्टी की. ऐसा समझा जाता है कि टीम के मैनेजर पेप गौरडिओला ने पार्टी के लिए अनुमति दी थी, लेकिन संभवत: उन्हें मॉडल्स के आने की जानकारी नहीं थी.

एक सूत्र ने द सन को बताया कि प्लेयर्स के लिए ये देरी से आयोजित की जा रही ‘क्रिसमस पार्टी’ थी. इस पार्टी के लिए कई महीने से प्लानिंग की गई थी. उसने कहा कि खिलाड़ियों के पार्टनर्स को ये जानकर हैरानी हुई होगी कि इन मॉडल्स को पार्टी में बुलाया गया था.

यह भी पढ़ें: 15 साल के बाद भारत की ऐसी शर्मनाक हार, अबतक ODI में पांचवीं बार हुआ ऐसा…

कई मॉडल्स ने इंस्टाग्राम पर शराब की बोतल खोलते  तस्वीरें शेयर की हैं. मॉडल्स पार्टी से पहले मैच देखने के लिए भी शहर में मौजूद थीं. वहीं पार्टी के बाद अगले दिन भी कई मॉडल्स शहर में रुकीं.

पार्टी में शामिल होने वाली मॉडल्स इटली की थीं. इसको लेकर एक इटैलियन वेबसाइट Dagospia ने दावा किया कि प्लेयर्स को एन्टरटेन करने के लिए मॉडल्स को बुलाया गया. वहीं, मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब की ओर से आधिकारिक बयान अब तक नहीं आया है. लेकिन क्लब के एक सूत्र ने इससे इनकार किया है कि खिलाड़ियों ने मॉडल्स के साथ पार्टी की.

 

Back to top button