कांग्रेस ने सिद्धू पर फेंका पासा, बीवी को सांसद बनाने का दिया ऑफर

पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने नवजोत सिंह सिद्धू को अपने पाले में लाने की कोशिशें तेज कर दी है. सूत्रों के मुताबिक, नवजोत सिंह सिद्धू का कांग्रेस ने उपमुख्यमंत्री पद की पेशकश की है. साथ ही सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू को कांग्रेस ने सांसद बनने का ऑफर दिया है.कांग्रेस ने सिद्धू पर फेंका पासा, बीवी को सांसद बनाने का दिया ऑफर

कांग्रेस की इस पहल से आप को लगा बड़ा झटका 

कांग्रेस की इस पहल से आम आदमी पार्टी को पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव को बड़ा झटका लग सकता है. दरअसल, आम आदमी पार्टी में नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर विवाद पैदा हो गया है. माना जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू खुद को मुख्यमंत्री पद के तौर पर पेश करना चाहते हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी में इसको लेकर आम राय नहीं है.

हालांकि, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पूर्व शर्त नहीं रखी है. उन्होंने इस बारे में विचार करने के लिए थोड़ा समय मांगा है.

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था, “क्या नवजोत सिंह सिद्धू जी आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे, इसे लेकर बहुत सारी अफवाहें हैं? यह मेरी जिम्मेदारी कि मैं हमारे पक्ष को सबके सामने रखूं. इस दिग्गज क्रिकेटर के प्रति हमारा बहुत सम्मान है. उनसे मेरी पिछले सप्ताह मुलाकात हुई थी. उन्होंने कोई शर्त नहीं रखी. उन्होंने सोचने के लिए समय मांगा है. इसका सम्मान किया जाना चाहिए.”

केजरीवाल ने आगे ट्वीट कर कहा, “वह बहुत ही अच्छे इंसान और दिग्गज क्रिकेटर हैं. यदि वे पार्टी में शामिल होते हैं या नहीं उनके लिए मेरा सम्मान जारी रहेगा.”

नवजोत सिंह सिद्धू ने 18 जुलाई को राज्यसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद से उनकी आम आदमी पार्टी में शामिल होने की अटकलें चल रही है.

Back to top button