करिश्मा ने गुपचुप रचाई सगाई, पर शादी नहीं करेंगी ,क्यों ?

   लगता है कि कपूर खानदान के लिए डबल सेलिब्रेशन का मौका आ गया है। जहां एक तरफ करीना के बेटे के जन्म की खुशियां मनाई जा रही हैं वहीं दूसरी ओर ऐसी खबरें हैं कि करीना की बहन करिश्मा कपूर ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। करिश्मा ने गुपचुप रचाई सगाई, पर शादी नहीं करेंगी ,क्यों ?

 दरअसल करीना की डिलीवरी के बाद करिश्मा और सैफ ने साथ में पार्टी की और इसकी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इसमें करिश्मा के उंगली में एक बड़ी सी अंगूठी नजर आ रही है जो उनकी बाकी तस्वीरों में नहीं है। इसी तस्वीर को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि करिश्मा ने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल से गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है।
 बता दें कि करिश्मा का नाम काफी वक्त से बिजनेसमेन संदीप तोशनीवाल के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों को कई बार साथ में देखा भी गया है। जहां कुछ वक्त पहले एक रेस्टोरेंट के बाहर करिश्मा और संदीप तोशनीवाल साथ साथ नजर आए वहीं हाल ही में दोनों करीना से मिलने अस्पताल भी गए।

 हालांकि अपने अफेयर को लेकर करिश्मा ने कभी कुछ नहीं कहा लेकिन करीना अक्सर कहती रही हैं कि करिश्मा दोबारा शादी नहीं करेंगी। ऐसे में करिश्मा की सगाई की ये खबरें कितनी सच हैं, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

 फिलहाल तो कपूर खानदान में खुशियों का माहौल है और सभी इसके सेलिब्रेशन में लगे हैं।

 

 
Back to top button