बन्दुक की नोक पर लूटा पेट्रोल पंप, कर्मचारियों को बंद कर सीसीटीवी रिकॉर्डिंग ले गए

खेडली (अलवर)।अलवर के खेड़ली में बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर कट्टे की नोक पर 25 हजार रुपए लूट कर ले गए। कर्मचारियों ने ऑफिस की चाबी मांगी। चाबी नहीं देने पर बदमाशों ने उनकी पिटाई कर दी। जाते समय बदमाश कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर गए तथा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग भी अपने साथ ले गए। जानिए और इस बारे में …..
बन्दुक की नोक पर लूटा पेट्रोल पंप, कर्मचारियों को बंद कर सीसीटीवी रिकॉर्डिंग ले गए
– खेड़ली कस्बे के हिंडौन रोड पर तीन किलोमीटर दूर स्थित खेडली इंडियन पेट्रोल पंप पर बीती रात 12 बजे पांच बदमाशों ने हथियारों की नोक पर करीब 25000 की लूट की।

ये भी पढ़े: काम्प्लैक्स के बेसमेंट में घुसा पैंथर, लाेगों ने ऐसे किया बंद

– बदमाशों के पास तीन देसी कट्टे थे। कर्मचारियों ने बताया, पांच बदमाश पैदल आए इस दौरान पेट्रोल पंप के दो कर्मचारी तथा तीन मजदूर सो रहे थे जिन्हें बदमाशों ने जगाया और ऑफिस की चाबी मांगी।
– कर्मचारियों ने चाबी देने से इनकार किया तो बदमाशों ने उकी पिटाई कर दी और उन पर कट्टा तान दिया। बदमाशों ने ऑफिस का ताला तोड़कर उसमें रखे करीब 25000 चुरा ले गए।

ये भी पढ़े: राजस्थान में कई स्थानों पर बारिश, जयपुर में धूल के गुबार से पटा आसमान फिर हुई बरसात

– जाते समय बदमाशों ने कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर दिया तथा ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीडीआर रिकॉर्डिंग को साथ ले गए। मामले की सूचना मिलने पर खेड़ली पुलिस अपने चारों तरफ नाकेबंदी की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

Back to top button