औद्योगिक मंत्री सतीश महाना ने कहा-बसपा सरकार में आजम पर 90 से ज्यादा लिखे गए मुकदमे

औद्योगिक मंत्री सतीश महाना ने कहा कि बसपा सरकार में सपा सांसद आजम खां पर 90 से ज्यादा मुकदमे लिखे गए। आजम खान जब सत्ता में रहते है तब उसका दुरुपयोग करते है। सरकार अपना काम कर रही है। कोई दुर्भावना से सरकार कार्रवाई नहीं कर रही है।

उन्होंने कहा कि उन्नाव में हुई दुर्घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। इस घटना पर सुप्रीम कोर्ट निगरानी कर रहा है। औद्योगिक मंत्री ने कहा कि महबूबा मुफ्ती ने अमरनाथ यात्रियों की चिंता की ये बड़ी बात है। इनको अभी तक अमरनाथ यात्रियों की चिंता ही नहीं थी। अमरनाथ यात्रा में जो यात्री है उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की है।

फाइन सिटी बना देंगे तो फाइन से कैसा डर

औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना में केडीए के अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में स्मार्ट सिटी मिशन और पुनर्नवा फाउंडेशन द्वारा आयोजित ‘आओ बने एक जागरूक नागरिक कार्यक्रम में कहा कि जब हम फाइन सिटीबनाकर देंगे तो फाइन से कैसा डर। अगर आप हेलमेट व सीट बेल्ट लगाकर वाहन चला रहे हैं तो फिर जुर्माना कितना भी हो? इससे आप पर क्या फर्क पड़ता है।

यातायात नियमों का पालन करें तो फाइन (जुर्माना) से डरने की जरूरत ही नहीं रहेगी। कहा, शहर तभी स्वच्छ बनेगा जब सभी नागरिक जागरूक होंगे। आप छोटे उपाय करें और सरकार बड़ा उपाय करेगी। पांच साल पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए गए स्वच्छ भारत अभियान का असर दिखने लगा है। लोग सड़कों पर गंदगी फेंकने से पहले सोचते हैं।

Back to top button