ओलंपियन मुक्केबाज इंस्पेक्टर जयभगवान एक बार फिर विवाद में फंस गए, पुलिस जांच के घेरे में

ओलंपियन मुक्‍केबाज व पुलिस इंस्‍पेक्‍टर जय भगवान एक बार फिर विवाद में फंस गए हैं। उनका यहां अनाज मंडी स्थित एक होटल में रात कमरा लेने को लेकर होटल प्रबंधक से विवाद हो गया। इस प्रकरण को लेकर होटल संचालक ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। एसपी ने इस मामले की जांच डीएसपी को सौंप दी है। दूसरी तरफ जयभगवान का कहना है कि उसने अपने भाई व उसके परिवार के लिए ऑनलाइन कमरा बुक कराया था। होटल संचालक ने उसके साथ दुर्व्‍यवहार किया और एडवांस दी गई राशि को लौटाने से इन्कार कर दिया।

अनाज मंडी स्थित होटल सीजी इन्न के प्रबंधक वीरेंद्र सिंह ने भाजपा के व्यापार मंडल के पदाधिकारियों रतन सिंगला, नरेश बणीवाला व अन्यों के साथ एसपी कार्यालय में पहुंच कर शिकायत दी। शिकायत में बताया कि रविवार रात साढ़े 11 बजे जयभगवान नामक व्यक्ति उनके पास आया। उनके होटल में जयभगवान के नाम से 16 जून के लिए ऑनलाइन कमरा बुक किया गया था। कमरे की मांग करने वाले व्यक्ति के साथ एक महिला भी थी।

वीरेंद्र सिंह शिकायत में कहा है कि उसने नियमानुसार आइडी की मांग की। इस पर जयभगवान ने अपनी आइडी दे दी, लेकिन महिला की अधूरी आइडी देने का प्रयास किया। महिला की आइडी के बिना उन्होंने कमरा देने से मना कर दिया। इस पर जयभगवान ने स्वयं को पुलिस इंस्पेक्टर बताते हुए उसे गालियां देनी शुरू कर दीं और दुर्व्‍यवहार किया। उसने आरोप लगाया कि पुलिस इंस्पेक्टर ने अपने साथियों को बुला कर होटल के रिकार्ड से भी छेडख़ानी की।

भाई के परिवार के लिए बुक करवाया था कमरा : जयभगवान

अर्जुन अवार्डी जयभगवान ने स्पष्ट किया कि उसके भाई का परिवार अमृतसर से आ रहा था। उनके लिए ही उसने होटल में ऑनलाइन कमरा बुक करवाया था। कमरे के किराये के रूप में 800 रुपये भी अदा किए थे। जब वे होटल पहुंचे तो उन्होंने अपनी आइडी भी दी। मगर उन्हें 40 मिनट तक रिसेप्शन पर रोका गया। उन्हें रात 11 बजे के बाद कमरा नहीं देने की बात कही गई। जब उन्होंने किराये के 800 रुपये लौटाने की बात कहीं, तब होटल मैनेजर ने उसके साथ दुर्व्‍यवहार भी किया।

विवादों से पुराना नाता है जयभगवान का

बता दें कि करीब चार साल पहले जयभगवान को हिसार के आदमपुर के व्यापारी से रिश्वत लेने के आरोप में निलंबित भी किया गया था। वहीं जून 2018 में एक मामले में उन पर आबकारी व कराधान विभाग की महिला इंस्पेक्टर को भी थप्पड़ मारने का आरोप है।

Back to top button