ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आईं नव्‍या नंदा, बहुत तेजी से वायरल हो रही ये तस्वीर

नई दिल्‍ली: इन दिनों अमिताभ बच्‍चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और नातिन नव्‍या नवेली नंदा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. हाल ही में नव्‍या नवेली ‘बच्‍चन परिवार’ के साथ मुंबई में हुए ‘वोग ब्‍यूटी अवॉर्ड्स’ इवेंट में नजर आईं और यहां नजर आया नव्‍या का बेहद स्‍टाइलिश अंदाज, जो काफी पसंद किया गया. इसमें कोई संदेह नहीं कि नव्‍या और उनकी मामी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की यह तस्वीर बेहद खूबसूरत है.ऐश्वर्या राय बच्चन और नातिन नव्‍या नवेली

इस इवेंट में जया बच्‍चन, अमिताभ बच्‍चन, उनकी बेटी श्‍वेता बच्‍चन और नातिन नव्‍या नवेली ने एक साथ शिरकत की. वहीं, थोड़ी देर बाद ऐश्‍वर्या भी इवेंट का हिस्सा बनीं. ऐसे में बच्‍चन परिवार और उनकी बहू के साथ के फोटो कम ही नजर आए थे, लेकिन अब नव्‍या और ऐश्‍वर्या के साथ का फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

हाल ही में बच्चन परिवार की तीन पीढ़ियां यानी जया बच्चन, श्वेता नंदा और उनकी बेटी नव्या नवेली वोग इंडिया मैग्जीन के कवर पेज एक अलग ही अंदाज में नजर आई थीं. जया और उनकी बेटी ने जहां गोल्डन कलर की वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही थीं, वहीं जया बच्चन की नातिन और श्वेता की बेटी नव्या सफेद गाउन में कहर ढा रही थीं.

Back to top button