एशिया की सबसे सेक्‍सी महिला कुछ ऐसे ले रही है फोटो कि उड़ जायेंगे आपके होश…

दिसंबर 2016 में निया को शर्मा को एशिया की तीसरी सेक्सी महिला का खिताब मिला था. निया ‘जमाई राजा’ (2014-16) के अलावा ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में क्रिस्टल डिसूजा की छोटी बहन का रोल भी कर चुकी हैं. पिछले साल एशिया की सबसे सेक्‍स महिलाओं की लिस्‍ट में कई हीरोइनों को पछाड़ तीसरे स्‍थान पर आई टीवी एक्‍ट्रेस निया शर्मा इन दिनों स्‍पेन में हैं. निया यहां रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ की शूटिंग कर रही हैं. इस रिएलिटी शो में तो निया जमकर मेहनत कर ही रही हैं, लेकिन शूटिंग के बाद वे अपने इस स्‍पेन के टूर को काफी इंजॉय करती नजर आ रही हैं. सिर्फ निया ही नहीं, शो की दूसरी कंटेस्‍टेंट मोनिका डोगरा और सिंगर शिबानी दांडेकर भी इस ट्रिप को काफी इंजॉय करती नजर आ रही हैं. निया (26) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी को-कंटेस्‍टेंट के साथ फुर्सत के लम्हे बिताते हुए नजर आ रही हैं. तो वहीं शिबानी ने भी अपनी बीच पर की गई मस्‍ती के कई फोटो शेयर किए हैं.
 

निया इस शो के लिए काफी मेहनत करती और खतरनाक स्‍टंट कर रही हैं और हाल ही में इसी बीच वह घायल भी हो गई थीं. बता दें कि इस शो की टैग लाइन ही है ‘पेन इन स्‍पेन’. बता दें कि निया को ‘जमाई राजा’ की रोशनी के नाम से भी जाना जाता है. दिसंबर 2016 में निया को शर्मा को एशिया की तीसरी सेक्सी महिला का खिताब मिला था. निया ‘जमाई राजा’ (2014-16) के अलावा ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में क्रिस्टल डिसूजा की छोटी बहन का रोल भी कर चुकी हैं.


  वहीं ‘शानदार’, ‘नूर’ जैसी फिल्‍मों नजर आ चुकी गायिका और एक्‍ट्रेस शिबानी दांड़ेकर ने भी अपने इंस्‍टाग्राम से अपने मस्‍तीभरे पलों के फोटो शेयर किए हैं.

बर्थडे पर दिशा पटानी को मूवी डेट पर ले गए टाइगर श्रॉफ, पोज से इंकार
 



इस शो में निया और शिबानी के अलावा 10 कंटेस्टेंट और हैं, जिनमें रित्विक धनजानी, गीता फोगाट, हिना खान, करण वाही, मनवीर गुर्जर, रवि दुबे, लोपामुद्रा राउत, शांतनु महेश्वरी, मोनिका डोगरा और शिनी दोषी शामिल हैं.

Back to top button