बड़ी ख़बर: बाल-बाल बचे पीएम मोदी, इस अधिकारी ने नही किया होता एनकाउंटर तो जिंदा नहीं होते आज पीएम…

गुजरात के पूर्व आइपीएस अधिकारी और फ़र्जी एनकाउंटरों के मामले में आरोपी डीजी बंजारा ने अपने सम्मान में आयोजित एक कार्यक्रम में कई अहम बाते कहीं. बंजारा के मुताबिक उन्होंने जितने भी एनकाउंटर किए वो सब कानून के दायरे में थे. बंजारा ने इस कार्यक्रम में यह भी कहा कि अगर उन्होंने ये एनकाउंटर नहीं किए होते तो आज पीएम मोदी जिंदा नहीं होते.

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव का ये रूप देख लोगों के छूटे गए पसीने, वीडियो हुआ लीक!

अभी अभी: सीएम योगी का एक और सबसे बड़ा ऐलान, अब कोई नहीं कर…

जेल से रिहा होने के बाद बंजारा अभी तक करीब-करीब 56 जन सभाओं और कार्यक्रमों में भाग ले चुके हैं. इसी क्रम में सोमवार को वो अहमदाबाद में अपने सम्मान में आयोजित की गई एक रोड शो और फिर सम्मान कार्यक्रम में भाग ले रहे थे. इस कार्यक्रम में डीजी बंजारा को 10 रुपये के सिक्कों से तौला गया और बाद में बंजारा ने मंच से लोगों को संबोधित किया.

लोगों को संबोधित करते हुए बंजारा ने कहा, ‘आज से ठीक दस साल पहले मुझे गिरफ्तार किया गया था. मुझपर जो आरोप लगाए गए उस बारे में कहना चाहता हूं कि अगर मैंने वो एनकाउंटर नहीं किए होते तो आज गुजरात कश्मीर बन गया होता.’

बोलते हुए बंजारा ने आगे कहा, ‘सारे के सारे एनकाउंटर कानून के दायरे में रहते हुए किए गए और अगर नहीं किए जाते तो आज पीएम मोदी जिंदा नहीं होते.’

यहां यह बताते चलें कि डीजी बंजारा गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं. अभी तक उन्होंने यह खुलासा तो नहीं किया है कि वो अपने राजनैतिक सफर की शुरूआत किस पार्टी से करेंगे लेकिन उनकी सक्रियता और उनके बयानों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो बीजेपी के साथ इस सफर की शुरूआत कर सकते हैं.

Back to top button