मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव का ये रूप देख लोगों के छूटे गए पसीने, वीडियो हुआ लीक!

फिटनेस : आज के समय में हर कोई अच्छी काया पाना चाहता है। यही वजह है कि लोग ज्यादा से ज्यादा ध्यान अपने शरीर पर देने लगे हैं। अपने खान-पान का ध्यान तो देते ही हैं साथ ही जिम भी जाते हैं। जिम में जाने वाले वहां जाकर घंटों पसीना बहाते हैं। आजकल तो केवल लड़के ही नहीं लड़कियां भी जिम जाकर एक्सरसाइज कर रही हैं।

अभी अभी: सीएम योगी का सबसे बड़ा ऐलान, अब यूपी में बदलेगा वर्दियों का रंग

फिटनेस, जिम में करती हैं भारी एक्साराइज:

सीएम योगी ने पीएम मोदी को दे डाले ये 3 सुझाव, कह दी ये बड़ी बात

आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही महिला काफी प्रसिद्धि पा रही है, जो जिम में जाकर घंटों पसीना बहाती है। जी हां! वह कोई और नहीं बल्कि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव हैं। इन दिनों अपर्णा को जिम जाने की लत लगी है। वह जिम जाकर हैवी एक्सरसाइज करने से भी बाज नहीं आती हैं।

वह जिम में भारी डम्बल भी उठाये हुए दिखाई दे रही हैं। इससे पहले अपर्णा ने कभी जिम में एक्साराइज नहीं की थी। यह बात जग जाहिर है कि उनके पति प्रतीक यादव को बॉडी बिल्डिंग का शौक है। अपर्णा जिस जिम में एक्सरसाइज कर रही हैं, वह किसी और का नहीं बल्कि उनके पति प्रतीक का ही है।

2011 में हुई थी प्रतिक से शादी:

आपको जानकर हैरानी होगी कि अपर्णा का दिल प्रतीक पर 10वीं क्लास में ही आ गया था। यह बात खुद एक इंटरव्यू के दौरान अपर्णा ने बताई थी। प्रतीक राजनीति से नहीं जुड़े हैं, वह रियल एस्टेट का बिजनेस देखते हैं, साथ ही एक जिम के मालिक भी हैं। अपर्णा और प्रतीक पिछले 8 सालों तक दोस्त रहने के बाद 2011 में शादी के बंधन में बंध गए।

अपर्णा है बेहतरीन लोकगायिका:

बहुत कम लोगों को पता है कि अपर्णा यादव को गाने का भी शौक है। वह एक बेहतरीन लोक गायिका हैं। इसके साथ ही वह “बी-अवेयर” नाम से एक सामाजिक संस्था भी चलाती हैं। वह पहली बार 2017 के विधानसभा चुनाव में चुनाव लड़ी थी, लेकिन यह उनका दुर्भाग्य ही था कि उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

Back to top button