एक डॉल जैसी लड़की का डांस देखकर सलमान ने किया कुछ ऐसा, जिसे देखकर सब हुए हैरान,वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम बैचलर सलमान खान अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने अनोखे अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। सलमान खान के बारे में कहा जाता है कि वह बहुत ही मस्तमौला किस्म के इंसान है। वह मस्ती करने का कौई मौका नहीं छोड़ते। इन दिनों सलमान खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान एक डॉल जैसी लड़की का डांस देखकर जमकर झूम रहे हैं।एक डॉल जैसी लड़की का डांस देखकर सलमान ने किया कुछ ऐसा, जिसे देखकर सब हुए हैरान,वायरल हुआ वीडियो बता दें यह वायरल वीडियो एक डांस रियलिटी शो डांस दीवाने का है। जब जैकलिन फर्नांडिस और सलमान खान अपनी फिल्म रेस 3 के प्रमोशन के लिए डांस दीवाने पर पहुंचे थे। इस वीडियो में सलमान खान एक कंटेस्टेंट के डांस को देखकर कुर्सी से खड़े होकर डांस करने लगते हैं। इतना ही नहीं सलमान खान अपनी जगह पर खड़े होकर डांस के सभी स्टेप्स कॉपी करने लगते हैं। डांस के बाद सलमान उनसे कई सवाल भी पूछते हैं। 

सलमान खान के इस वीडियो को उनके एक फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कंटेस्टेंट का बैली डांस और ठुमके देखकर सलमान इतना एक्साइटिड हो जाते हैं कि वह खुद ही मस्ती करने लगते हैं। इसी शो का एक वीडियों जैकलिन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया है। जिसमें सलमान खान और वह एक बच्चे के डांस को देखकर स्टेज पर पहुंच जाते हैं। और जमकर मस्ती करते हैं।

जैकलिन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि बच्चे मुझे पसंद करते हैं, लेकिन यह बच्चा अलग ही था…आखिरकार मैंने गले मिल ही लिया, कलर्स पर शुरू हुए इस डांस प्रोग्राम के शुरुआत में रेस 3 की टीम सेट पर पहुंची थी, इस दौरान माधुरी दीक्षित भी यहां थीं। 

सलमान खान जिस भी रियलिटी शो पर जाते हैं जमकर मस्ती करते हैं। बता दें इन दिनों सलमान खान टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। वह पिछले कई सालों से बिग बॉस को होस्ट करते आ रहे हैं। लेकिन इस बार बिग बॉस रेटिंग के मामले में थोड़ा पीछे रहा है। 

Back to top button