फ़िल्मी सीन के लिए शूट की गई थी, इस एक्ट्रेस की Real डिलिवरी

आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस की ज़िन्दगी के बारे में बताने में जा रहे हैं, जिसने अपने फ़िल्मी करियर में एक ऐसा सीन दिया है, जिसमें उनकी असल डिलीवरी को शूट किया गया था। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं श्वेता मेनन की, जिसने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1990 में मलयालम फिल्मों से की, जिसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा।फ़िल्मी सीन के लिए शूट की गई थी, इस एक्ट्रेस की Real डिलिवरी

श्वेता ने 2013 में आई फिल्म ‘कालीमन्नू’ में लाइव डिलिवरी का सीन शूट किया था। इस फिल्म के डायरेक्टर ब्लेसी ने श्वेता के बच्चे के जन्म की घटना को लाइव रिकॉर्ड किया था, जो फिल्म में इस्तेमाल किया गया था। इस बारे में बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि डिलिवरी की रिकॉर्डिंग उस समय से शुरू की थी, जब श्वेता पांच महीने की गर्भवती थी।

यूपी चुनाव: बसपा को वोट देते ही मुस्लिमों के दुर्दिन: आजम

इस लाइव डिलिवरी के सीन को मुंबई के नानावती अस्पताल में शूट किया गया था, जिसके लिए डायरेक्टर ने कुल तीन कैमरों का इस्तेमाल किया था। इस सीन को शूट करते वक्त न सिर्फ अस्पताल के डॉक्टर और नर्स थे, बल्कि फिल्म की प्रोडक्शन टीम के तीन मेंबर्स थे। यह फिल्म जब 2013 में रिलीज़ की गई, तब इस सीन के लिए दर्शकों की काफी प्रतिक्रिया मिली।

तीसरे चरण के चुनाव में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की प्रतिष्ठा लगी है दांव पर!

बता दें कि श्वेता मेनन ने 2006 में दोबारा मलयालम फिल्मों की ओर रुख करने के बाद कई फिल्मों के अलावा टीवी शोज, अवॉर्ड फंक्शन और अन्य प्रोग्राम्स की एंकरिंग भी की। साल 20११ में श्वेता ने मुंबई में रहने वाले श्रीवाल्सन मेनन से शादी की।

 
Back to top button