इस एक्टर ने प्रियंका के बारे में कह दी एेसी बातें,कि प्रियंका ने खो दिया अपना…

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, प्रियंका चोपड़ा ने दोनों ही जगह खूब नाम कमाया है। हॉलीवुड शो ‘क्वांटिको’ और फिल्म ‘बेवॉच’ में लीड रोल करने के बाद अब प्रियंका पूरी दुनिया में फेमस हो गई हैं। हाल ही में एक एक्टर ने प्रियंका के लिए ऐसी बातें बोल दी हैं जिसे शायद आप हजम नहीं कर पाएंगे।इस एक्टर ने प्रियंका चोपड़ा को बहुत ही सख्त, सेक्सी, शैतान और टकीला ड्रिंकर कहा है। ये बात किसी और ने नहीं बल्कि प्रियंका के को स्टार ड्वेन ने कही है। बता दें कि ड्वेन को ‘द रॉक’ के नाम से भी जाना जाता है। कुछ दिन पहले ही प्रियंका की फिल्म ‘बेवॉच’ का शानदार पोस्टर रिलीज हुआ था। इस पोस्टर के रिलीज होने के बाद ड्वेन जॉनसन ने प्रियंका को लेकर ये सारी बातें कहीं। उन्होंने कहा, ‘मैं पर्फेक्ट शब्द का इस्तेमाल बहुत कम करता हूं। लेकिन प्रियंका सच में पर्फेक्ट हैं।’

परफेक्ट फिगर के लिए ये एक्ट्रेस 6 महीने तक लगातार करती रही यह काम…

इस एक्टर ने प्रियंका के बारे में कह दी एेसी बातें,कि प्रियंका को खो...

ड्वेन ने कहा, ‘वो फिल्म के लिए सबसे अच्छी विलेन हैं। वो बिंदास, इंटेलिजेंट, सेक्सी, सोफेस्टिकेटेड, चार्मिंग, एविल और महान टकीला ड्रिंकर हैं।’ बता दें कि इस फिल्‍म में प्रियंका विलेन के किरदार में नजर आएंगी। 

इस एक्टर ने प्रियंका के बारे में कह दी एेसी बातें,कि प्रियंका को खो...

ये फिल्म 26 मई को रिलीज होगी। 25 मई को इसकी स्क्रीनिंग की जाएगी। ड्वेन जॉनसन ने दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘XXX’ में काम किया था। इसके चलते वो भारत में फिल्म का प्रमोशन करने आए थे। इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि वो ‘बेवॉच’ के प्रमोशन के लिए भारत आ सकते हैं।
 
Back to top button