इस देश में पुरुष पहन रहे है बिकिनी, पूरा मामला जानकर हंसने पर मजबूर हो जाएगे आप

अक्सर आपने देखा ही होगा कि जब भी कभी मार्केट में किसी दूकान पर सेल लगती हैं तो वहां कितनी भीड़ लग जाती हैं और अब जार सोचिये कि जब कोई चीज मुफ्त में ही मिल रही हो तो उसके लिए व्यक्ति क्या कुछ नहीं कर सकता हैं। ऐसा ही कुछ अजोबोगरीब मामला सामने आया रूस में जहां एक पेट्रोल पंप पर मुफ्त सीएनजी दी जा रही थी जिसका फायदा उठाने के लिए कई पुरुष बिकिनी पहनकर आ गए। आइये जानते है इस पूरे मामले के बारे में।

दरअसल रूस में समारा के ओल्वी गैस स्टेशन ने अपने प्रचार-प्रसार के लिए एक खास ऑफर निकाला। इस गैस स्टेशन की मार्केटिंग टीम ने बिजनेस बढ़ाने के लिए कहा कि यहां अगर कोई बिकनी पहनकर आएगा तो उसे फ्री में गैस मिलेगी। हालांकि यह ऑफर महज दिन में तीन घंटे के लिए था। हालांकि गैस स्टेशन के लोग इस ऑफर के तहत बताना भूल गए कि किस जेंडर वालों को बिकिनी पहनना है। इस चीज का फायदा वहां के कुछ पुरुष उठा लिए। यह पुरुष बिकिनी पहन कर मुफ्त में गैस लेने के लिए पहुंच गए।

दुनिया की सबसे महंगी शराब कीमत जानकर उड़ जायेगे आपके… होश

बिकिनी पहने पुरुषों लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बन गए। यही नहीं पुरुष बिकिनी के साथ-साथ हाई हील भी पहनें थे। गैस स्टेशन पर मौजूद लोगों ने इस लम्हें को तुरंत तस्वीरों में कैद कर लिया। बता दें कि रूस से पहले यूक्रेन में इसी साल एक गैस स्टेशन ने भी कुछ ऐसा ऑफर दिया था। यूक्रेन में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था।

Back to top button