इस दिसंबर में ही सादी के बंधन में बंध सकते हैं विराट और अनुष्का, कर रहे ये इशारा

अगर इन हालात को इशारा माने तो ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी साल दिसंबर में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी के बंधन में बंध सकते हैं। स्पॉटब्वॉय भी इस खबर की पुष्टि कर चुका है।इस दिसंबर में ही सादी के बंधन में बंध सकते हैं विराट और अनुष्का, कर रहे ये इशारा
सूत्र बताते हैं कि विराट कोहली के दिल्ली वाले घर में और अनुष्का के मुंबई वाले घर में शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। वहीं, फैशन डिजाइनर सब्यसाची अपनी टीम के साथ अनुष्का के घर गए थे, उन्होंने वहां काफी समय बिताया। माना जा रहा है कि वे अनुष्का के लिए शादी की ड्रेस डिजाइन कर रहे हैं।
वहीं, बता दें कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने दिसंबर में होने वाले श्रीलंका टूर से ब्रेक मांगा था। उधर अनुष्का भी इन दिनों शाहरुख के साथ जल्द से जल्द आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग खत्म करने में लगी हुई हैं। शाहरुख भी अनुष्का के चलते शूटिंग को एक्सट्रा टाइम दे रहे हैं।
अनुष्का के कुछ करीबी दोस्तों ने बताया है कि वो भी दिसंबर महीने में कोई शूटिंग नहीं करना चाहती हैं, तो क्या दोनों इस दिसंबर में शादी करने की सोच रहे हैं या फिर शादी का फैसला हो चुका है ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन ये तो तय है कि कुछ ‘विराट’ होने वाला है।

ये भी पढ़ें: जरीन खान के लंबे KISSING सीन के खुलासे पर फिल्म मेकर्स में दिखा गुस्सा, बोले- अब करवाएंगे FIR

आपको बता दें कि हाल ही में विराट और अनुष्का ने मान्यवर के एक विज्ञापन में साथ काम किया। ये विज्ञापन एक शादी की थीम पर आधारित था, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ 7 वचन की कसमें निभाते दिखे। अब लगता है कि दोनों जल्द ही असल जिंदगी में ऐसा करते दिखेंगे।

Back to top button