हर लड़के को इस तरह टच करना चाहिए लडकियों की वैजाइना, तभी तो आएगा मजा…

यह सभी जानते हैं कि महिलायें आर्गेज्म तक पहुँचने में पुरुषों की तुलना में ज्यादा टाइम लेती हैं लेकिन आप शायद यह नहीं जानते कि आपके एक ख़ास टच से भी वो आर्गेज्म पा सकती हैं। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप उनके वैजाइना को कैसे टच करते हैं। अगर आप इस बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं तो आगे की स्लाइड में पढ़िए कि आपको कैसे टच करना है।

अगर आप उनको जल्दी से सेक्स के मूड में लाना चाहते हैं तो इसके लिए उनके आउटर लेबिया (Outer labia) पर अपना हाथ रखें। वैजाइना के बाकी सभी हिस्सों की तुलना में यह हिस्सा कम संवेदनशील होता है। लेकिन फिर भी जब कभी सेक्स का मूड बनाना हो तो योनि के इस हिस्से को अपने दोनों हाथों से पकड़ें ।

उनके क्लाइटोरिस को उत्तेजित करने से पहले उस हिस्से के चारो तरफ गोलाई में उंगली घुमाएं। ऐसा करना लड़कियों को पागल कर देता है। कई महिलायें खुद हस्तमैथुन करते समय बिल्कुल ऐसा ही करती हैं।

ऐसा न समझें कि सिर्फ आपका पेनिस ही उनके सर्विक्स (cervix) तक पहुँच सकता है बल्कि आप अपनी उंगलियों से भी उस हिस्से को छू सकते हैं। अपनी उंगली से उस हिस्से पर हल्की मसाज करें। ऐसा करना उनके प्लेजर को कई गुना बढ़ा देता है।

बिना टच किए लड़कियों के साथ बस ऐसा, सेक्स के लिए हो जाएगी पूरी तरह से पागल…

योनि के मुख (vaginal opening) वाला हिस्सा बहुत ही ज्यादा सेंसिटिव होता है। उस जगह पर हल्का सा टच भी उन्हें उत्तेजना से भर देता है। आप योनि मुख पर अपनी उंगलियों को रखकर उसे गोलाई में घुमाएं। यकीन मानिए अगले कुछ ही पलों में आप दोनों उत्तेजना के चरम पर होंगे।

Back to top button