बिना टच किए लड़कियों के साथ बस ऐसा, सेक्स के लिए हो जाएगी पूरी तरह से पागल…

कभी-कभी ऐसा होता है कि सेक्स के लिए महिलाएं उत्तेजित नहीं हो पाती है और उन्हें उत्तेजित होने में काफी समय लगता है जबकि पुरुष हमेशा सेक्स के लिए उत्तेजित रहते हैं। महिलाओं का सेक्स के लिए जल्दी उत्तेजित न होना पुरुषों को परेशान का सकता हैं लेकिन अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं हैं क्योंकि आज हम आपको बताएँगे कुछ ऐसे तरीके जिनकी मदद से आप एक औरत को बगैर छुए ही पूर्णरूपेण उत्‍तेजित कर सकते हैं।

सेक्स लाइफ के लिए सबसे जरुरी होती है सुगन्धित खुश्बू। जी हां आप किसी सुगन्धित फूल को लेकर अपने पार्टनर के करीब जाये। इस दौरान आप पार्टनर के शरीर पर फूल से आहिस्‍ते-आहिस्‍ते स्‍पर्श करें, लेकिन ध्यान दें आप इस दौरान उन्हें अपने हाथों से न छुए उन्हें सिर्फ फूलो का स्पर्श करवाए। फूलों का स्पर्श आपको पार्टनर को सेक्स के लिए जल्दी उत्तेजित कर सकता हैं।

पीरियड्स में भी मास्टरबेशन करती है लड़कियां, लेकिन अपनाती है यह होश उड़ा देने वाला तरीका..

फूलों के साथ आप उन्हें और भी करीब लाये लेकिन उन्हें स्पर्श न करे और उनके गले और बालों के महक को महसूस करें। इसी दौरान आप उनसे धीरे-धीरे दूर जाने की कोशिश करें ऐसे में आपकी पार्टनर जल्द ही उत्तेजित हो सकती है और वह आपको अपने से दूर नहीं जाने देगी।

इसके अलावा चॉकलेट का भी इस्तेमाल कर सकते हैं चॉकलेट खाकर आप अपनी सेक्स लाइफ को मधुर बना सकते हैं। एक सर्वे के मुताबिक़ बताया गया है कि दस ग्राम डार्क चॉकलेट से ब्लड प्रेशर पर पॉजिटिव इफेक्ट पड़ता है और इससे सेक्स परफॉरमेंस भी बढ़ती है।

Back to top button