इस्तीफे की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री से मिले तेजस्वी,50 मिनट तक हुई बात

  • पटना.महागठबंधन में उठापटक और इस्तीफे की अटकलों के बीच उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। दोनों के बीच 50 मिनट तक बातचीत हुई। समझा जाता है कि उन्होंने मुख्यमंत्री के सामने सीबीआई द्वारा दायर एफआईआर पर अपना पक्ष रखा।
    इस्तीफे की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री से मिले तेजस्वी,50 मिनट तक हुई बात
    5 जुलाई को तेजस्वी पर एफआईआर के बाद जदयू की बैठक में सीएम ने कहा था कि जिन पर आरोप लगे हैं उनको तथ्यों के साथ अपना पक्ष रखना चाहिए। मुलाकात के बाद तेजस्वी सचिवालय से सीधे घर रवाना हो गए। कैबिनेट की बैठक के बाद शाम सात बजे तेजस्वी बड़े भाई व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव और शिक्षा मंत्री डॉ.अशोक चौधरी के साथ मुख्यमंत्री के कमरे में दाखिल हुए। 15 मिनट बाद शिक्षा मंत्री वापस लौट गए।
     
    कुछ देर के बाद तेजप्रताप भी कमरे से बाहर निकल गए। लेकिन, तेजस्वी पूरे 50 मिनट तक मुख्यमंत्री के साथ रहे। इस मुलाकात को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, राजद ने इसे मुख्यमंत्री और मंत्री के बीच सामान्य मुलाकात करार दिया। राजद के नेता और श्रम संसाधन मंत्री विजय प्रकाश ने कहा कि तेजस्वी ने विभागीय मामलों पर मुख्यमंत्री से बात की है। वहीं वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी बोले-मुख्यमंत्री से उनकी सरकार का कोई भी मंत्री मुलाकात कर सकता है। इस मुलाकात का कोई अर्थ क्यों निकाला जा रहा है? यह तो रूटीन मामला है।
     
    तेजस्वी आज जाएंगे दिल्ली, कानूनविदों से लेंगे सलाह!
    डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बुधवार को दिल्ली जाएंगे। उनके दो दिनों तक दिल्ली दौरे का कार्यक्रम है। बताया जाता है कि वे सरकारी काम से वहां जा रहे हैं। पर सूत्रों का कहना है कि इस दौरान वे ताजा कानूनी मसलों पर विधिवेत्ताओं से सलाह भी ले सकते हैं। इसी तरह के आरोपों से घिरे हिमाचल प्रदेश के सीएम को सीबीआई की निचली अदालत से जमानत मिल गई है।
     
     
Back to top button