बड़ा खुलासा!….तो इसलिए डेजी शाह ने बोल्ड सीन्स के लिए सलमान को ठहराया था जिम्मेदार!

‘हेट स्टोरी 3’ जिसमें सलमान खान की दोनों हीरोइनें जरीन खान और डेजी शाह ने बोल्ड और इंटीमेट सीन्स की झड़ी लगा दी थी। अपने बोल्ड और इंटीमेट सीन्स को लेकर जरीन खान ने तो कुछ नहीं कहा लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान डेजी शाह जरूर इस मसले अपनी बात रखी। डेजी शाह की मानें तो इस फिल्म में वो अपने इंटीमेट सीन्स को लेकर खुश नहीं थीं क्योंकि उन्हें इंटीमेट सीन करना पसंद ही नहीं आया था।

Ooffoo! प्राइवेट पार्ट्स की खुजली से हो गयी परेसान और लड़की ने पब्लिक प्लेस पर ही…..देखें विडियो

बड़ा खुलासा!....तो इसलिए डेजी शाह ने इंटीमेट सीन्स के लिए सलमान को ठहराया था जिम्मेदार!

इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब डेजी शाह ने अपने हॉट और बोल्ड इंटीमेट सीन्स के लिए सलमान खान को ही जिम्मेदार ठहरा दिया। डेजी शाह की मानें तो सिर्फ सलमान खान के कहने पर ही डेजी ने इस फिल्म में इंटीमेट सीन किया था।बड़ा खुलासा!....तो इसलिए डेजी शाह ने इंटीमेट सीन्स के लिए सलमान को ठहराया था जिम्मेदार!…उनकी चाल देखकर ये पता चलता है की रात को सेक्स किया है या नही

हालांकि डेजी ने कई मौकों पर सलमान का गुणगान भी किया है क्योंकि बॉलीवुड में डेजी का जो भी करियर है वो सलमान की बदौलत ही है। ऐसे में डेजी का सलमान को लेकर दिया गया ये बयान वाकई चौंकाने वाला है। बता दें कि डेजी ने सलमान के साथ साल 2014 में फिल्म ‘जय हो’ से अपने करियर का आगाज किया था।

INDIAN ARMY में 10वीं पास के कई पदों पर भर्ती, 20,000 रुपये सैलरी

सलमान खान के साथ अपने करियर का आगाज करनेवाली डेजी शाह फिल्म हेट स्टोरी में नजर आई थीं। इस फिल्म में डेजी ने कई इंटीमेट सीन्स दिए थे जिसके बाद उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। इस फिल्म में डेजी काफी बोल्ड किरदार निभाती हुई दिखाई दी थीं। हालांकि डेजी इस बात से दुखी हैं कि इतने बोल्ड सीन्स देने के बाद भी वो बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाने में असफल रही हैं।

 
Back to top button