इरफान ने कहा ‘हिंदी मीडियम’ लाइफ में इंग्लिश है वाइफ

NEW DELHI : एक्टर इरफान खान बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाना चुके हैं। बेहतरीन एक्टिंग करने के साथ ही उन्होंने अपना एक मुकाम हासिल कर लिया है।उनकी अपकमिंग फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म काफी मजेदार होगी। इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर इरफान के अपोजिट नजर आएंगी। इसका ट्रेलर फिल्म के सोशल मीडिया ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया जिसमें लिखा है कि मेरी लाइफ हिंदी है लेकिन मेरी वाइफ इंग्ल‍िश है। 

विनोद खन्ना की हालत देख भावुक हुए इरफान, कहा- जरूरत पड़ी तो कर दूंगा अंगदान

इरफान ने कहा 'हिंदी मीडियम' लाइफ में इंग्लिश है वाइफ

देखि‍ए हिंदी-इंग्ल‍िश की कुश्ती। इरफान खान स्टारर ‘हिंदी मीडियम’ फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हुई है और यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है। लेकिन इस फिल्म में कॉमेडी के जरिए एक मैसेज देने की कोशि‍श की गई है। आजकल बच्चों के एडमि‍शन के दौरान मां-बाप को कैसी-कैसी मुसीबतों को झेलना पड़ता है फिल्म में इसी मुद्दे को कहानी बनाया गया है। 

इस फिल्म को साकेत चौधरी ने डायरेक्ट किया है जो इससे पहले फिल्म ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’, ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। इस फिल्म को प्रोड्यूस दिनेश विजान और भूषण कुमार ने किया है। वहीं फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ 12 मई को रिलीज हो रही है। 

Back to top button