इन 6 कारों पर हुंडई दे रही हैं जबरदस्त डिस्काउंट, देखे पूरी लिस्ट…

सैंट्रो

हुंडई की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक सैंट्रो पर अगस्त में कुल 45 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है. इस कार की शुरुआती कीमत 4.57 लाख रुपये है. सैंट्रो कार पेट्रोल के साथ अलाव सैंट्रो सीएनजी वेरियंट में भी उपलब्ध है.

ग्रैंड i10
मध्यमवर्गीय परिवार में हुंडई ग्रैंड i10 की खास पकड़ है. कंपनी इस कार पर अगस्त महीने में कुल 60 हजार रुपये की छूट दे रही है. Hyundai ग्रैंड i10 की शुरुआती कीमत 5.90 लाख रुपये है.

ग्रैंड i10 नियॉस

Hyundai की इस कार पर अगस्त में 25 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. कंपनी ने यंग जेनेरेशन को टारगेट कर इस कार को बाजार में उतारा है. इसकी कीमत 5.07 लाख रुपये से शुरू होती है.

एलीट i20

हुंडई की आई20 पर इस महीने 35 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है. जल्द ही बाजार में नई i20 आने वाली है. इस कार की दिल्ली में शुरुआती कीमत 6.50 लाख रुपये है. 

ऑरा

सब-कॉम्पैक्ट सिडैन ऑरा पर 20 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है. हुंडई की ऑरा की दिल्ली में शुरुआती कीमत 5.80 रुपये है. इस कार में 1.2-लीटर पेट्रोल, 1.2-लीटर डीजल और 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के ऑप्शन हैं.

एलांट्रा

हुंडई की Elantra पर अगस्त में 30 हजार रुपये तक की दी जा रही है. हुंडई की एलांट्रा 1.5-लीटर डीजल और 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन ऑप्शन में आती है. दिल्ली में एलांट्रा की शुरुआती कीमत 17.60 लाख रुपये है.

किस मॉडल पर कितनी छूट है, इसकी पूरी जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी हुंडई की डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं. क्योंकि कंपनी की वेबसाइट पर पूरी जानकारी नहीं दी गई है. छूट के तौर पर कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट जैसे ऑफर शामिल हैं.

Back to top button