आशुतोष के इस्तीफे पर केजरीवाल का बयान, कहा- ना, इस जन्म में तो नहीं

उज्जवल प्रभात डेस्क लखनऊ: पत्रकार से नेता बने आशुतोष ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफे का एलान आशुतोष ने खुद ट्विटर पर किया. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आशुतोष का इस्तीफा ठुकरा दिया है. केजरीवाल ने आशुतोष के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ”हम आपका इस्तीफा कैसे स्वीकार कर सकते हैं. ना, इस जनम में तो नहीं.”

फैसले पर दोबार विचार करें आशुतोष: आम आदमी पार्टी

केजरीवाल से पहले आप नेता सांसद संजय सिंह ने आशुतोष के इस्तीफे को दुखद बताया है और उन्हें दोबारा फैसले पर विचार करने का अनुरोध किया है. इसके साथ ही दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने भी आशुतोष से मिलकर फैसले पर दोबारा विचार करने की बात कही है. संजय सिंह ने ट्वीट किया, ”हम सब मिलकर आशुतोष जी से अनुरोध करेंगे की वो अपना फ़ैसला वापस लें.” गोपाल राय ने ट्वीट किया, ”आशुतोष का फैसला दुःखद. मिलकर करेंगे बात.

श्रीनगर के लाल चौक पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने पर हंगामा

आशुतोष ने ट्वीट में क्या कहा?

आशुतोष ने ट्विटर पर अपने इस्तीफे का एलान करते हुए लिखा, ”हर यात्रा का एक अंत होता है. आम आदमी पार्टी के साथ खूबसूरत और क्रांतिकारी जुड़ाव भी आज खत्म हो गया. मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और पीएसी से निवेदन किया है कि वो मेरा इस्तीफा स्वीकार करें. मैंने यह फैसला बेहद निजी कारणों के चलते लिया है. मैं पार्टी और अपने समर्थकों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं, धन्यवाद.”

आशुतोष के इस्तीफे पर कुमार विश्वास की प्रतिक्रिया

एक के बाद एक आम आदमी पार्टी से छोड़ते वरिष्ठ और कद्दावर नेताओं की विदाई की तरफ इशारा करते हुए कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, ”हर प्रतिभासम्पन्न साथी की षड्यंत्रपूर्वक निर्मम राजनैतिक हत्या के बाद एक आत्ममुग्ध असुरक्षित बौने और उसके सत्ता-पालित, 2G धन लाभित चिंटुओं को एक और “आत्मसमर्पित-क़ुरबानी” मुबारक हो ! इतिहास शिशुपाल की गालियां गिन रहा है आज़ादी मुबारक.”

कपिल मिश्रा ने कहा- आज़ादी की मुबारक़बाद

आशुतोष के इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है.. आशुतोष जी को आज़ादी की मुबारक़बाद.

Back to top button