आपने भी देखी है सेटमैक्‍स पर सूर्यवंशम? इस खबर के बाद अब कोई नहीं बनाएगा मजाक

अगर आपको भी फिल्‍में देखने का शौक है तो कभी न कभी आपने भी सूर्यवंशम फिल्‍म को सेटमैक्‍स के चैनल पर आते हुए जरूर देखा होगा। यही नहीं इसके साथ ही आपने इससे जुड़े कई मीम्‍स और चुटकुले भी जरूर सुनें होंगे। दरअसल सेटमैक्‍स का सूर्यवंशम के साथ चोली और दामन जैसा नाता माना जाता है।

वहीं आखिर इनका ये नाता क्यों और कैसे बना इसके बारे में कोई नहीं जानता। यहां तक कि जो लोग इस फ़िल्म को लेकर मीम बनाते हैं, इसका मज़ाक उड़ाते हैं, उन्हें भी इसके पीछे का असली कारण नहीं पता होगा।

दरअसल इस फ़िल्म का बार-बार सेट मैक्स पर आने का कारण ये है कि सेट मैक्स ने सूर्यवंशम के रिलीज़ होने के बाद इसके राइट्स खरीद लिए थे वो भी 100 साल के लिए। इसलिए ये फ़िल्म बार-बार सेट मैक्स पर दिखाई जाती है।

21 मई 1999 को रिलीज़ हुई ये फ़िल्म लोगों द्वारा बहुत सराही गई थी। इसमें अमिताभ बच्चन के द्वारा निभाया गया हीरा ठाकुर का किरदार हर तबके के लोगों को पसंद आया था। हालांकि, अमिताभ बच्चन के हर किरदार को ही उनके फ़ैंस सराहते हैं।

इस बात की पुष्टि ख़ुद बिग बी ने भी ट्वीट करके दी थी कि कई लोगों को ये फ़िल्म बहुत अच्छी लगी है। इनमें सबसे ज़्यादा ग्रामीण लोग हैं जिन्हें ये फ़िल्म पसंद आई थी।

फ़िलहाल, बिग बी इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिज़ी हैं। इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी हैं।

Back to top button