हो जाइये सावधान…..मार्कट में आया ऐसा कपडा जो आपको कर देगा गायब

मार्कट में ऐसा स्‍कार्फ आया है जिसको पहनकर इंसान फोटो में गायब हो सकता है। आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन ये अफवाह नहीं पूरी तरह से सच है।

हो जाइये सावधान.....मार्कट में आया ऐसा कपडा जो आपको कर देगा गायब

ये स्‍कार्फ सेलेब्रिटिज के लिए खासा उपयोगी है क्‍योंकि नेम और फेम के चलते वो कही अकेले घूम नहीं पाते हैं। अब इस स्‍कार्फ को पहनकर ये तमाम सेलेब्‍स् फोटोग्राफरों के शिकार नहीं होंगे।

ये भी पढ़े: अक्षय कुमार सहित सारे देश पर टूटा ग़मों का पहाड़ , जानकार हिंदू मुस्लिम सब रो पड़ेंगे

मन-मर्जियां होगी

दरअसल इस स्‍कार्फ को एंटी फ्लैश स्‍कार्फ कहते हैं जिसको हॉलैंड के फैशन व्‍यवसाई सैफ सिद्दीकी ने बनाया है। उनका कहना है कि इस स्‍कार्फ को उन्‍होंने लोगों की प्राइवेसी को ध्‍यान में रखकर बनाया है। अब कह सकते है कि ये क्रांतिकारी स्‍कार्फ बॉलीवुड के स्‍टार्स हो चाहे हॉलीवुड के स्‍टार्स सब की ही जिंदगी को आसान बना देगा। उनकी निजी जिंदगी में खलबली मचाने वाले फोटोग्राफर अब उनको परेशान नहीं कर पाएंगे।

इस स्‍कार्फ को गले में लपेटने के बाद कोई भी व्‍यक्‍ति जमकर मस्‍ती कर सकता है और फोटोग्राफों का डर भी उनको नहीं सताएगा। डर इसलिए नहीं सताएगा क्‍योंकि ये स्‍कार्फ व्‍यक्‍ति का चेहरा गायब कर देता है।

सेलेब्‍स् की बढ़ती मांग

सेलेब्रिटीज के बीच ये स्‍कार्फ काफी चर्चित हो गया है। हर कोई इसको खरीदने में लगा हुआ है। हॉलीवुड के कई सितारे इसका इस्‍तेमाल भी करने लगे हैं। इन सितारों में कैमरन डियॉज और जेरोम बाओटेंग जैसे फुटबॉलर भी शामिल है।

 

Back to top button