अक्षय कुमार सहित सारे देश पर टूटा ग़मों का पहाड़ , जानकार हिंदू मुस्लिम सब रो पड़ेंगे

अक्षय कुमार हिंदी फ़िल्मी का जाना पहचाना नाम जिन्हे ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नाम से भी जाना जाता है. उनके देश भक्ति फिल्में देश के लोगों में एक जोश भर देती है.अक्षय कुमार सहित सारे देश पर टूटा ग़मों का पहाड़ , जानकार हिंदू मुस्लिम सब रो पड़ेंगे !

परदे पर वो जिस तरह का काम करते है असल जीवन में भी वो इसी तरह काम कर भी रहे हैं  ।पिछले साल अक्षय कुमार की ‘एयरलिफ्ट’ मूवी आयी थी और ये मूवी उनके दिल के बेहद करीब थी और इसमें उन्होंने जो किरदार निभाया था उसकी पूरे देश ने तारीफ़ की । इस किरदार का नाम ‘रंजीत कात्याल’ था हालाँकि इस बात पर कई बार बहस भी हो चुकी है असल जिन्दगी में ऐसा कोई शख्स हैं या नही 

यह भी पढ़े: होटल में अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाने के बाद सांप बन गई लड़की..

आपको जानकार हैरानी होगी जिस रियल लाइफ हीरो का किरदार निभाया था, अब वह इस दुनिया में नही रहे. जी हाँ, ‘मैथ्यूनी मैथ्यूज’ उनका था जिनका अब निधन हो चूका है. ये वही शख्स है जिन्होंने 90 के दशक में खाड़ी संकट के दौरान अनगिनत भारतीयों को, जिनमे ज्यादातर मुस्लिम लोग थे, उन्हें ईरान और कुवैत से बाहर निकालने में मदद की थी.

ख़बरों के अनुसार पता चला है कि जैसे ही अक्षय कुमार को उनके निधन की खबर मिली. उन्हें एक पल को इसका विश्वास नही हुआ. उन्हें इसका बेहद दुख हुआ और उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘बड़े परदे पर उन्हें जीना मेरे लिए सम्मान की बात है । 

Back to top button