अभी-अभी: आजम बोले-मैं बीजेपी की आइटम गर्ल बन गया हूं, उनके पास बात करने को कुछ और न बचा

विवादास्पद बयानों के चलते सुर्खियां बटोरने वाले वरिष्ठ सपा नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खां आज एक बार फिर बोले। निशाना भाजपा पर था। 
अभी-अभी: आजम बोले-मैं बीजेपी की आइटम गर्ल बन गया हूं, उनके पास बात करने को कुछ और न बचा
न्यूज एजेंसी से बातचीत में आजम खान ने कहा कि मैं बीजेपी के लिए आइटम गर्ल बन गया हूं। उनके पास और कुछ नहीं बचा है बात करने के लिए। इतना ही नहीं वे(बीजेपी) यहां चुनाव भी मुझे मुद्दा बनाकर लड़ते हैं 

आजम खान ने कहा कि उनके बयान को मीडिया ने तोड़-मरोड़ कर पेश किया। आजम खान ने सफाई देते हुए कहा कि मैं कौन हूं और मेरे कुछ कहने से सेना का मनोबल कैसे डाउन हो सकता हूं। मैने कभी भी आर्मी का मनोबल तोड़ने की बात नहीं की। हमेशा प्रधानमंत्री से यही कहा है कि देश की सेना का सिर काटने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की मां के पैर मत छुओ। बल्कि, फौजियों के सर काटने वालों से बदला लो।

‘फौजियों के मारे जाने पर कोई कदम नहीं उठाया’

आजम खां ने जारी बयान में कहा कि भारत सरकार ने फौजियों के मारे जाने पर कोई कदम नहीं उठाया, बल्कि सिर्फ श्रद्धांजलि अर्पित करने की औपचारिकता निभाई। देश के प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से व्यक्तिगत ताल्लुकात बढ़ाए। प्रधानमंत्री ने कभी भी सरहद पर तैनात अपने फौजियों का हाल-चाल नहीं जाना। 

आजम ने आगे कहा कि मैं भारत सरकार से मांग करना चाहता हूं कि समस्याओं का हल निकले, मानवता का राज कायम हो। बुलेट का नहीं बैलेट का राज कायम हो। मुल्क अराजकता की तरफ जा रहा है। ट्रेन में मुसाफिर का सफर करना, भूखे को खाना खिलाना मौत बन गया है।

यह भी पढ़ें: जेटली ने खारिज की GST क्रियान्वयन टालने की मांग, बोले- संविधान नहीं देता अनुमति

धर्म के नाम पर, मीट के नाम पर, पहनावे के नाम पर कमजोरों और मानवता का कत्ल किया जा रहा है। अखलाक, पहलू खान, मिनहाज और अब जुनैद ना जाने कितने बेगुनाहों के खून के छीटें पूरे मुल्क और सरकार पर हैं। कहा कि वह हमेशा कहते हैं कि सेना का मनोबल मत तोड़ो। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को कश्मीरी शाल मत भेजो, बल्कि सिर काटने वालों से बदला लो।

Back to top button